नई दिल्ली । पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बृहस्पतिवार को आ रहे परिणाम को लेकर आम आदमी पार्टी का फोकस पूरी तरह पंजाब पर रहेगा। पार्टी को उम्मीद है कि वह हर राज्य में बेहतर करने जा रही है, लेकिन पंजाब में वह सरकार बनाने की दिशा में अग्रसर है। इस जीत का जश्न मनाने के लिए डीडीयू मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय में तैयारी की गई है। ढोल वाले बुक किए गए हैं।

चुनाव परिणाम लाइव देखने के लिए मुख्यालय के अंदर-बाहर बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई गई हैं। कार्यकर्ताओं के बैठने और उनके भोजन का प्रबंध किया गया है। कार्यालय को झंडे और बैनरों से सजाया गया है। लड्डू के लिए आर्डर दिए जा चुके हैं। चुनाव परिणाम जानने के लिए बृहस्पतिवार सुबह से ही पार्टी के नेता कार्यालय में मौजूद रहेंगे। यहां से ही वह चुनाव परिणाम की लाइव कवरेज देखेंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 12 बजे के आसपास पार्टी कार्यालय में पहुंचेंगे। चुनाव परिणाम लगभग फाइनल हो जाने तक वह पार्टी कार्यालय में रहेंगे।

पार्टी कार्यालय में प्रमुख नेताओं के बैठने और परिणाम लाइव देखने के लिए अलग से इंतजाम किया गया है। परिणाम की स्थिति स्पष्ट हो जाने के बाद अरविंद केजरीवाल पत्नी सुनीता केजरीवाल, परिवार के सभी सदस्यों और मत्रिमंडल सहयोगियों के साथ कार्यालय की छत से पंजाब सहित देश भर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वहीं, पार्टी प्रवक्ता सिविल लाइन स्थित मीडिया सेंटर में मौजूद रहेंगे।