भारती एयरटेल एक My WiFi प्लान पेश कर रहा है जो एक FREE Dongle के साथ 100GB तक 4G इंटरनेट डेटा के साथ आता है। यदि आप नहीं जानते कि एयरटेल की माई वाईफाई सर्विस क्या है, तो चिंता न करें, यह एक सिंपल हॉटस्पॉट डिवाइस/प्रोडक्ट सर्विस है जो ग्राहकों को भारती एयरटेल की बी2बी आर्म एयरटेल बिजनेस द्वारा प्रदान की जाती है। ग्राहकों के लिए डील को और बेहतर बनाने के लिए एयरटेल यूजर्स को डोंगल या हॉटस्पॉट डिवाइस भी फ्री दे रही है। आइए देखें कि इस प्लान की लागत कितनी होगी और एयरटेल ग्राहकों को किन बातों का ध्यान रखना होगा। भारती एयरटेल माई वाईफाई प्लान जो 100GB तक मंथली डेटा के साथ आता है एयरटेल माय वाईफाई प्लान के साथ यूजर्स को 499 रुपये प्रति माह के रेंटल पर 100GB तक मंथली डेटा देता है। इसके साथ ही कंपनी की ओर से 100 SMS और एक फ्री डोंगल भी दिया जा रहा है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि डोंगल केवल 18 महीने की लॉक-इन पीरियड के साथ ही मुफ्त मिलेगा।

चूंकि यह एयरटेल बिजनेस द्वारा पेश किया जाता है, इसलिए ग्राहकों को जी-सूट का लाभ भी मिलता है। 100GB डेटा उस व्यक्ति के लिए उपयुक्त है जो घर से काम करने के लिए 4G नेटवर्क पर निर्भर है या हर दिन अलग-अलग जगहों से पूरी तरह से काम कर रहा है।

लेकिन यह एकमात्र प्लान नहीं है जो यूजर्स को Airtel My WiFi के तहत मिलता है। प्लान्स 299 रुपये प्रति माह से शुरू होते हैं। नीचे देखें लिस्ट...

299 रुपये के प्लान में यूजर्स को 30GB डेटा और 100 SMS मिलते हैं, लेकिन इसमें G-Suite शामिल नहीं है।
349 रुपये के प्लान में यूजर्स को 40GB डेटा और 100 SMS मिलते हैं, लेकिन इसमें G-Suite शामिल नहीं है। 
399 रुपये के प्लान में ग्राहकों को G-Suite के साथ 60GB डेटा और 100 SMS मिलते हैं।

इन प्लान्स तक पहुंच प्राप्त करने के लिए, आप एयरटेल की कस्टमर केयर टीम से संपर्क कर सकते हैं।