आलिया भट्ट बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं। हाल ही में उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए प्रॉपर्टी में मोटी रकम लगाई है। एक्ट्रेस ने अप्रैल के महीने में बांद्रा में कई घर खरीदे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री ने  2,497 वर्ग फुट में फैले बांद्रा वेस्ट के एक अपार्टमेंट के लिए 37.80 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। इस प्रॉपर्टी को उनके प्रोडक्शन हाउस, इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से खरीदा गया है। एक समाचार पोर्टल के अनुसार, यह अपार्टमेंट एरियल व्यू कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी पाली हिल में स्थित है। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कथित तौर पर 2.26 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान भी किया है। यह सेल एग्रीमेंट 10 अप्रैल, 2023 को पंजीकृत हुआ है।

बहन को गिफ्ट किए दो फ्लैट

इसके अलावा आलिया ने 10 अप्रैल को अपनी बहन शाहीन महेश भट्ट को मुंबई में 7.68 करोड़ रुपये के दो अपार्टमेंट भी उपहार में दिए। एक प्राइज सर्टिफिकेट के जरिए, आलिया ने अपनी बहन को दो फ्लैट गिफ्ट में दिए, जो गीगी अपार्टमेंट जुहू  में 2,086.75 वर्ग फुट में फैला हुआ है। बताया जा रहा है कि इसके लिए उन्हें 30.75 लाख रुपए की स्टांप ड्यूटी चुकानी पड़ी है। गौरतलब है कि अभिनेत्री वर्तमान में पति रणबीर कपूर के साथ 'वास्तु' में रह रही हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अक्सर कृष्णा राज बंगले की कंस्ट्रक्शन साइट का निरीक्षण करते हुए देखा जाता है, जहां उनका आठ मंजिला सपनों का घर बन रहा है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं। करण जौहर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में दिखेंगे। इसके अलावा वह फरहान अख्तर की जी ले जरा में भी प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ नजर आने वाली हैं।