Bigg Boss 16: बिग बॉस  एक ऐसा रियलिटी शो हैं, जिसमें कई विचार धारा के लोग लंबे समय तक एक ही छत के नीचे रहते हैं और इसी के चलते खूब हंगामा भी देखने को मिलता है। हर बार भी Bigg Boss के घर में हर रोज जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है, जिससे ठीक-ठाक इंसान को भी तनाव हो जाए।  इस समय शो की कंटेस्टेंट निमृत अहलूवालिया काफी परेशान हैं और हालिया प्रसारित हुए एपिसोड में वह रोती नजर आईं।
 
Bigg Boss 16 में निमृत कौर अहलूवालिया एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर सामने आईं हैं, वह अक्सर अपनी बात को मजबूती से रखती नजर आती हैं लेकिन इस एपिसोड में एक्ट्रेस का ब्रेकडाउन होते देखा गया। निमृत कन्फेशन रूम में जाती हैं और सबसे पहले Bigg Boss से पूछती हैं कि क्या ये बातचीत सिर्फ हमारे बीच है। मैं आपसे कुछ बात कर सकती हूं। इसके बाद Bigg Boss हां में सहमति देते हैं।
 
Bigg Boss ने निमृत से सब कुछ डिटेल में बताने को कहा कि वह कैसे महसूस कर रही हैं। इसके बाद वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं। निमृत Bigg Boss को बताती हैं कि मैं तीन चार दिनों से अच्छा फील नहीं कर रही हूं, मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिक फील हो रहा है, मुझे नहीं पता कि आपने अब तक मेरे नेचर को समझा या नहीं लेकिन मैं वो इंसान नहीं हूं जो चीजों को अपने दिल में रखकर रह सके, मैं सो नहीं पा रही हूं क्योंकि मेरे दिमाग में कई चीजें जल रही हैं। हालांकि इसका मतलब ये नहीं कि मैं स्ट्रॉन्ग नहीं हूं। इसके बाद Bigg Boss उन्हें अपने दिल की बात किसी घर के किसी ऐसे सदस्य को बताने को कहते हैं, जिसके साथ वह सबसे ज्यादा कंफर्टेबल हों।
 
Bigg Boss निमृत से कहते हैं कि क्या घर में कोई ऐसा है जिससे वह अपने दिल की बात शेयर कर सकें। इस पर निमृत कहती हैं कि वह अब्दु और साजिद से बात कर सकती हैं। हालांकि वह सबसे ज्यादा कंफर्टेबल अब्दु के साथ हैं क्योंकि वह उन्हें कभी जज नहीं करते। कन्फेशन रूम से बाहर आते हुए शिव ठाकरे और एमसी स्टैन उन्हें देख लेते हैं और पूछते हैं कि क्या हुआ।

तब निमृत ने बताया कि वह एक साल से डिप्रेशन और एंग्जायटी में थीं और अभी भी वह पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हैं और मेडिकेशन पर हैं। निमृत यह भी बताती हैं कि मैंने यहां आने से चार-पांच महीने पहले दवाइयां लेना बंद कर दी थी। इसलिए अब मेरे लिए मुश्किल हो रहा है, पिछले तीन चार दिन से मेरा दिमाग सफर कर रहा है, दिमाग में कई सारी बातें चलती रहती हैं। इसके बाद शिव ठाकरे और एमसी स्टैन उन्हें समझाते नजर आए।