Bigg Boss 16 : 'Bigg Boss ' टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो है, जिसका फॉर्मेट कई लोगों को पसंद नहीं आता है। इतना ही नहीं, इस शो में आने वाले सितारे भी कई बार ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिससे बवाल खड़ा हो गया। बीते कुछ दिनों से 'Bigg Boss 16 ' में नजर आने वाले कई कंटेस्टेंट्स नेशनल टीवी पर खुलेआम सिगरेट पीते दिखे हैं, जिस पर लोगों का गुस्सा फूटा है। हालांकि, 'Bigg Boss 16' ने भी कई बार कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाई है। लेकिन कोई नहीं माना, जिसके बाद अब 'Bigg Boss ' ने सभी को एक सख्त सजा दी है। 

बुधवार के एपिसोड में 'Bigg Boss' का गुस्सा उन कंटेस्टेंट्स पर फूटा है, जो घर में सिगरेट पीते हैं। दरअसल, 'Bigg Boss' के हर सीजन में घर में सिगरेट पीने के लिए एक अलग से रूम बनाया जाता है और इस बार भी ऐसा ही है। लेकिन इस बार कंटेस्टेंट्स उस कमरे में सिगरेट ना पीकर बाहर खुले में सिगरेट पीते हुए दिखते हैं, जिस वजह से अब 'Bigg Boss' ने सभी कंटेस्टेंट्स को सजा दी है। 'बिग बॉस' की तरफ से सिगरेट रूम को बंद कर दिया है और उस पर लिखा है, 'हम बेवकूफ हैं।'

इसके अलावा, 'बिग बॉस' ने सभी कंटेस्टेंट्स को खुले में ही सिगरेट पीने की सजा सुनाई है। साथ ही कंटेस्टेंट्स से कहा गया है कि सिगरेट पीते हुए अब हर कंटेस्टेंट अपने फैंस से कैमरे पर बात करते हुए नजर आएगा और अपने फैंस को बताएगा कि वह सिगरेट क्यों पीते हैं और इससे क्या फायदा होता है। इस दौरान 'बिग बॉस' की तरफ से यह भी कहा गया कि इस शो में टीवी और बॉलीवुड के सितारे मौजूद हैं लेकिन अब वे लोग इस शो के जरिए बाहर अपने फैंस को सिगरेट पीने की सलाह दे रहे हैं, जो बहुत शर्मनाक है। बता दें कि ट्विटर पर लगातार साजिद खान, शालिन भनोट, अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम समेत कई सितारों को ट्रोल किया जा रहा था।