Bigg Boss 16 में हर दिन लोगों के बीच रिश्ते बनते बिगड़ते नजर आते हैं। नए एपिसोड में शालीन भनोट और एमसी स्टैन के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली। दअरसल, पूरा मामला तब शुरू हुआ जब टीना दत्त के पैर में अचानक चोट लग गई। दर्द से चिल्ला रहीं टीना को दुख शालीन और स्टैन से नहीं देखा गया और दोनों उनकी मदद करने के लिए उनके पास पहुंच गए।

एमसी स्टैन शालीन को बतया कि टीना बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं हैं। उसे दर्द हो रहा है। डॉक्टर को आने दो और ट्रीटमेंट करने दो। इस बीच शालीन लगातार कहते हैं कि वो इसे ठीक करना जानते हैं। इसके बाद एमसी स्टैन को गुस्सा आ जाता है और वो गालियां देने लगते हैं। देखते ही देखते शालीन और स्टैन के बीच टीना को लेकर तीखी नोंकझोंक शुरू हो गई।

हाथापाई तक पहुंची बात
दोनों की तरफ से जमकर गालियां दी जाती हैं। हद तो तब हो जाती है जब शालीन स्टैन के घरवालों के बारे में कुछ कमेंट कर देते हैं जिसके बाद  वह शालीन पर हाथ उठाने के लिए दौड़ पड़ते हैं। इस लड़ाई को रोकने के लिए साजिद खान शालीन को पीछे खींचते हैं। वहीं निमृत, शिव और सुंबुल भी स्टैन को रोकने की कोशिश करती हैं। घर वाले किसी तरह दोनों को अलग करते हैं। दोनों के इस रवैये के बाद अब देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस क्या कार्रवाई करते हैं।