'Bigg Boss 16' ने अपना आधा सीजन पूरा कर लिया है लेकिन इस सीजन के पहले हफ्ते से ही शालीन भनोट और टीना दत्ता अपने रिश्ते की वजह से सुर्खियों में हैं। दर्शकों ने दोनों को एक दूसरे के करीब आते हुए देखा है। इतना ही नहीं, दोनों एक-दूसरे से भयंकर तरीके से लड़ते हुए भी दिखे हैं। लेकिन दोनों के रिश्ते का असली स्टेटस क्या है यह कोई भी नहीं जानता। वहीं, अब सौंदर्या शर्मा, शालीन और टीना के रिश्ता का सच सामने लाने की प्लानिंग कर रही हैं। उन्होंने अर्चना गौतम के साथ मिलकर मजेदार प्लान बनाया है, जिसमें टारगेट टीना दत्ता होंगी।

दरअसल, इस हफ्ते गौतम विग शो से बाहर हो गए हैं। उनके जाने के बाद सौंदर्य शर्मा काफी भावुक हो गईं और वह फूट फूट कर रोती दिखीं। वहीं, शो में अगली सुबह सौंदर्य ने शालीन भनोट के लिए चाय बनाई और यही बात सौंदर्य ने अर्चना गौतम को भी बताई, जो उनकी अच्छी दोस्त हैं। इस पर अर्चना गौतम ने सौंदर्य को एक मजेदार प्लान बताया, जिस पर सौंदर्य भी हामी भर देती हैं।

अर्चना गौतम, सौंदर्य से कहती हैं कि वह शालीन भनोट के करीब जाए, जिससे टीना दत्ता जलेगी। अर्चना की इस बात पर सौंदर्य कहती हैं कि बाहर मौजूद गौतम विग पागल हो जाएगा और उसे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा। इस पर अर्चना कहती हैं कि होने दे। लेकिन शो में अगर ऐसा तू करेगी तो दोनों का सच सबके सामने आ जाएगा। अर्चना की इस बात पर सौंदर्य कहती हैं कि अब मैं ऐसे ही करूंगी। वहीं, इस पूरी बातचीत के बाद अर्चना और सौंदर्य लिविंग एरिया में नजर आईं। इस मौके पर शालीन भनोट आते हैं और सौंदर्य के हाथ से खाली कप लेकर जाते हैं। शालीन को ऐसा  करते देख अर्चना, सौंदर्य से कहती हैं कि इसे करने दे। तू अभी ध्यान मत दियो।