Bigg Boss 16 सीजन सुर्खियों में बना हुआ है। लगातार आ रहे ट्विस्ट की वजह से सलमान खान का यह शो हाईएस्ट रेटिंग बनाए हुए है। इसी बीच बिग बॉस के फैंस के लिए हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान के रिएलिटी शो की टाइमिंग में बदलाव किए गए हैं। कहा जा रहा है कि शनिवार और रविवार को शो तय समय से पहले टेलीकास्ट होगा। इतना ही नहीं खबरें ये भी हा रही हैं कि दर्शकों को मनोरंजन का डबल डोज देने के लिए शो में कुछ धमाकेदार होने वाला है।

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शनिवार और रविवार को शो तय समय से पहले यानी 9:30 बजे टेलीकास्ट होने वाला है। कहा जा रहा है कि 'झलक दिखला जा 10' के खत्म हो जाने की वजह से 'Bigg Boss' की टाइमिंग में बदलाव किए जा रहे हैं। लेकिन, यह बदलाव सिर्फ शनिवार और रविवार के दिन टेलीकास्ट होने वाले शो के लिए किए गए हैं। सोमवार से लेकर शुक्रवार तक बिग बॉस तय समय पर ही आएगा।

हालांकि, अभी तक शो की टाइमिंग को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है। टाइमिंग के अलावा 'वीकएंड का वार' के फॉर्मेट में भी बदलाव करने की मांग उठ रही है। सोशल मीडिया यूजर्स, शो के मेकर्स से मांग कर रहे हैं कि सलमान खान को हमेशा की तरह शनिवार और रविवार वाले एपिसोड में लाया जाए। यूजर्स का कहना है कि हर सीजन में सलमान 'शुक्रवार का वार' नहीं बल्कि 'शनिवार का वार' लेकर आते थे। इसलिए इस साल भी उन्हें 'शनिवार का वार' की मांग की जा रही है।