बिग बॉस 16 का अपकमिंग एपिसोड दर्शकों के लिए मजेदार होने वाला है। बॉलीवुड के यंग स्टार कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म शहजादा का प्रमोशन करने के लिए शुक्रवार का वार में एंट्री करने वाले हैं। इस दौरान वो घरवालों के साथ खूब मस्ती भी करने वाले हैं। वहीं, अर्चना कार्तिक के साथ कुछ ऐसा करेंगी कि एक्टर की बोलती बंद हो जाएगी।

फराह और कार्तिक बनेंगे हिस्सा

बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड की अपडेट सामने आई है। इस हफ्ते वीकेंड का वार सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे, बल्कि उनकी जगह फराह खान और कार्तिक आर्यन शो की जिम्मेदारी लेने वाले हैं। वीकेंड का वार में फराह घरवालों को उनके कारनामों के लिए लताड़ भी लगाते हुए नजर आएंगी।

अर्चना के साथ रोमांटिक हुए कार्तिक

वीकेंड का वार में कार्तिक घर की मुंहफट हसीना अर्चना के साथ एक रोमांटिक डांस करते हुए दिखाई देंगे। कार्तिक, अर्चना की कंपनी एंजॉय कर ही रहे होंंगे कि तभी एक्ट्रेस उन्हें भरी महफिल में गलती से भइया कह देंगी, जिसके बाद सभी घरवालों उनका मजाक उड़ाने वाले हैं।

प्रियंका के चार्म में खोए कार्तिक

अर्चना के बाद कार्तिक ने घर की दूसरी हसीना प्रियंका चाहर चौधरी के साथ भी डांस किया और दोनों का रोमांस देख सभी घरवाले इंप्रेस भी हुए। वहीं फराह की बात करें तो वो टीना और प्रियंका की क्लास लगाने वाली हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में शालीन भनोट का उनके डिप्रेशन को लेकर मजाक उड़ाया था।

बिग बॉस का पहला फाइनलिस्ट

बिग बॉस 16 में आगे बढ़ने के लिए इस वक्त आठ खिलाड़ी मुकाबला कर रहे हैं। इनमें टीना दत्ता, शालीन भनोट, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, सुंबुल तौकीर खान और निमृत कौर अहलूवालिया का नाम शामिल है। हाल ही में बिग बॉस ने टिकट टू फिनाले के जरिए घरवालों को शो का फाइनलिस्ट बनने का सुनहरा मौका दिया था, जो फिलहाल निमृत के पास हैं, लेकिन फाइनलिस्ट बनने की उनकी दावेदारी अभी पक्की नहीं हुई है।