भोपाल में एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके पिता पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। युवती का आरोप है, शादी का झांसा देकर पहले तो युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया, फिर उसके पिता ने भी शादी करवाने का बोलकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला निशातपुरा थाना इलाके का है।

निशातपुरा थाना प्रभारी के मुताबिक, पीड़ित युवती ने पुलिस थाने आकर बयान दिया है कि वह एक कॉस्मेटिक शॉप पर काम करती है। यहीं उसके साथ काम करने वाले एक युवक से उसकी दोस्ती हुई और बाद में दोनों के बीच प्यार हो गया। युवती का आरोप है, युवक ने उससे शादी का वादा किया था। इसके बाद दुकान के ऊपर बने गोदाम और अलग-अलग होटलों में कई बार आरोपी युवक ने उसे बुलाकर संबंध बनाए। लेकिन जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो वह वादे से मुकर गया।

वहीं, जब प्रेमी नहीं माना तो पीड़ित युवती उसकी शिकायत लेकर उसके पिता के पास गई। फिर उसने भी दो बार अलग-अलग जगहों पर यह कहकर बुलाया कि वह हम दोनों में सुलह करवा देगा, लेकिन प्रेमी के पिता ने भी उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया। जब युवती ने दोनों के खिलाफ पुलिस में जाने का कहा तो उन्होंने लड़की को घर में रख लिया। लेकिन शादी नहीं करवाई।

हालांकि, कुछ दिन घर में रखने के बाद उन्होंने युवती को घर से निकाल दिया, जिसके बाद पीड़िता पुलिस थाने आई और प्रेमी के साथ-साथ उसके पिता के खिलाफ भी दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के बयान के आधार पर बॉयफ्रेंड और उसके पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा- 376, 376(m) और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।