आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने कुछ चौकाने वाले फैसले किए हैं। हैदराबाद ने टीम ने कप्तान केन विलियम्सन को ही रिलीज कर दिया है। उनके साथ ही विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन को भी टीम से बाहर कर दिया गया है। केन विलियम्सन लंबे समय से टीम का हिस्सा थे। वह 2015 में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़े और अब आठ साल बाद इस टीम से अलग हुए हैं। इस दौरान 2016 में विलियम्सन ने हैदराबाद का हिस्सा रहते हुए आईपीएल ट्रॉफी भी जीती। 

सनराइजर्स की टीम से अलग होने के बाद विलियम्सन भावुक हो गए और फैंस से अपने दिल की बात कही। उन्होंने हैदराबाद की टीम, साथ खिलाड़ी, स्टाफ और फैंस का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि आप सभी लोगों ने इस यात्रा को और सुखद बनाया। इंस्टाग्राम पर विलियम्सन ने लिखा "फ्रेंचाइजी, साथी खिलाड़ी, स्टाफ और हमेशा शानदार रहने वाली ऑरेंज आर्मी, मजेदार आठ साल के लिए शुक्रिया। यह टीम और हैदराबाद का शहर हमेशा मेरे लिए खास रहेंगे।"

विलियम्सन अब तक आईपीएल में सिर्फ हैदराबाद की टीम के लिए ही खेले हैं। 2015 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत करने वाले विलियम्सन ने 76 मैचों में 36.22 के औसत से 2,101 रन बनाए हैं। उनके बल्ले से 18 अर्धशतक निकले हैं, जिसमें 89 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर है।