गर्मियों के लिए कंफर्टेबल फैब्रिक का चुनाव करें और फिर उसके हिसाब से डिज़ाइन का। अगर आप जॉर्जेट या शिफॉन फैब्रिक ब्लाउज़ के लिए चुन रही हैं तो स्लीव में अस्तर न लगवाएं। जो न सिर्फ चोली का लुक बढ़ाएगा बल्कि गर्मियों के सीज़न में कंफर्ट के हिसाब से भी बेस्ट रहेगा।

1. डीप नेक फुल स्लीव्स : कुछ इस तरह का फुल स्लीव्स डीप वी नेक ब्लाउज़ लहंगे के साथ बनवाने के लिए है काफी स्टाइलिश। डीप नेक को हमेशा कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करें। आप चाहें तो डीप की जगह प्लन्जिंग नेक भी ट्राय कर सकती हैं। जो आजकल बहुत ज्यादा फैशन में है। बॉलीवुड डिवाज़ भी इस तरह के ब्लाउज़ कैरी करते हुए नजर आ जाएंगी।
2. रफल स्लीव ब्लाउज़ :रफल स्लीव वाले ब्लाउज़ लहंगे के साथ काफी अलग और स्टाइलिश लगते हैं। लहंगे के साथ इस तरह के ब्लाउज़ को आप इंगेजमेंट या फिर कॉकटेल पार्टी में कैरी कर सकती हैं। इस तरह के स्लीव थोड़े अनकंफर्टेबल हो सकते हैं लेकिन स्टाइल के मामले में इनका कोई टक्कर नहीं।
3. नूडल स्ट्रैप ब्लाउज़ :फ्वॉयल पेपर वर्क वाला इस तरह का नूडल स्ट्रैप ब्लाउज़ भी आपके लुक में चार चांद लगा देगा। लेकिन स्लीवलेस का ऑप्शन तभी चुनें जब आपके हाथ टोन्ड हों। वरना ये लुक बिगाड़ भी सकता है।