लंदन: पुर्तगाल के 37 साल के स्टार फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर जॉर्जिना रोड्रिग्स ने उन्हें क्रिसमस पर उन्हें आलीशान कार भेंट की है। इसी महीने मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हुए रोनाल्डो की सऊदी अरब के क्लब अल नासिर से कथित रूप से 1700 करोड़ प्रति साल के करार की बात चल रही है।

फिलहाल परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे क्रिस्टियोना रोनाल्डो की पार्टनर जॉर्जिना रोड्रिगेज ने सफेद रंग की रोल्स-रॉयस डॉन गिफ्ट की है। इस कार की कीमत ढाई करोड़ रुपये है। रोड्रिगेज ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। रोनाल्डो के लिए यह सरप्राइज गिफ्ट था। कार देखने के बाद उन्हें भरोसा ही नहीं हो रहा था। रोनाल्डो ने इसके बारे में जानकारी शेयर करते हुए जॉर्जिना को धन्यवाद बोला।

रोनाल्डो के कार का कलेक्शन
रोनाल्डो के पास लगभग दुनिया की सभी टॉप कार हैं। इसमें मर्सिडीज जी-वैगन ब्रेबस SUV, मैक्लॉरेन सेना, रोल्स रॉयस फैंटम, फरारी F12 TDF, बुगाटी सेंटोडीइसी जैसे नाम शामिल हैं। इसके अळावा उनके पास बुगाती शिरॉन, लैम्बॉर्गिनी एवेंटाडॉर, मासेराती ग्रेनकैब्रियो, फरारी 599 GTO और बुगाती वेरॉन ग्रैंड स्पोर्ट विटेसे भी हैं। मर्सिडीज जी-वैगन ब्रेबस SUV जॉर्जिना ने रोनाल्डो को उनके 35वां जन्मदिन पर गिफ्ट किया था।

क्लब की तलाश में रोनाल्डो
फुटबॉल इतिहास के सबसे बड़े खिलाड़ियों में गिने जाने वाले रोनाल्डो को अभी क्लब की तलाश है। फीफा वर्ल्ड कप से पहले वह मैनचेस्टर यूनाइटेड का हिस्सा थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने क्लब और उसके मैनेजर के खिलाफ काफी बयान दिये थे। उसके कुछ दिनों बाद ही क्लब ने रोनाल्डो के साथ करार तोड़ लिया। अब उन्हें नए क्लब की तलाश है। सऊदी अरब के क्लब अल नासर रोनाल्डो को अपने साथ जोड़ना चाहता है लेकिन अभी तक डील पक्की नहीं हुई है।