उज्जैन जिले में घोंसला के समीप ग्राम टुकराल और वीरमखेड़ी के बीच अज्ञात बदमाश ने गायों के कटे सिर और पैर सड़क पर फेंक गए। सुबह लोगों ने देखा तो हंगामा खड़ा हो गया। उज्जैन-आगर रोड़ पर जमा भीड़ ने चक्काजाम कर दिया। इस कारण पूरे मार्ग पर दो-दो किलोमीटर का जाम लग गया। मौके पर भारी संख्या मे पुलिस बल पहुंचा और चार दिन में आरोपियो को गिरफ्तार करने के आश्वासन के बाद जाम खोला गया।

राघवी थाना पुलिस ने बताया कि घोंसला के समीप ग्राम टुकराल और ग्राम वीरमखेड़ी रोड पर एक दर्जन गायों के कटे सिर और पैर पड़े थे। ग्रामीणों को जब इस बात की जानकारी लगी तो वहां भीड़ जमा हो गई। मार्ग में ग्रामीणों के चक्काजाम करने से दोनों ओर दो-दो किलोमीटर का जाम लग गया। बड़ी संख्या में वाहन फंस गए। करीब दो घंटे से अधिक समय तक जाम लगा रहा। पुलिस बल वहां आ गया था।

ग्रामीण मौके पर एसपी और कलेक्टर को बुलाने की जिद पर अड़े थे। मौके पर एसडीओपी सहित अन्य अधिकारी पहुंचे। चक्काजाम करने वाले ग्रामीणों को समझाने का प्रयास शुरू कर दिया। पुलिस ने आश्वासन दिया कि चार दिन के भीतर आरोपियों का पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा। ग्रामीणों ने पुलिस से कहा कि घोंसला हाट में पशुओं का क्रय-विक्रय बंद कराया जाए। पुलिस ने मौके से पांच गायों के सिर और पैर कटे हुए बरामद किए हैं।