भोपाल। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में न ही कांग्रेस की सरकार आ रही है और न ही कमलनाथ सीएम बनने वाले हैं। स्वयंभू होकर खुद को भावी मुख्यमंत्री कहलाने वाले कमलनाथ को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने सार्वजनिक रूप से पूरी बात स्पष्ट कर दी है।
नरोत्तम मिश्रा ने नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के सीएम फेस को लेकर दिए गए पर कहा कि जो स्वयं खुद को भावी मुख्यमंत्री कर रहे हो, उनके अलावा कोई उन्हें मुख्यमंत्री नहीं कह रहा है। जो बात राहुल गांधी ने बंद कमरे में कही थी, गोविंद सिंह ने सबके सामने कह दी है।
दिग्विजय सिंह के गोविंदपुरा विधानसभा में कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन करने पर कहा कि अंतर्कलह सामने आ रही है। दिग्विजय सिंह कहते कुछ और है करते कुछ और है। वे भले ही भावी मुख्यमंत्री न हो, भले ही वे कांग्रेस अध्यक्ष न हो, लेकिन उनकी बाकी टीम अजय सिंह, गोविंद सिंह कहते वहीं हैं जो कमलनाथ के खिलाफ हो। आगे कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति के चलते दिग्गी नए संसद भवन की तुलना सोमालिया से कर रहे हैं। बजरंग दल पर सवाल उठाने वाले दिग्विजय कभी देश विरोधी गतिविधियों में शामिल पीएफआई, आईएसआईएस और सिमी पर सवाल क्यों नहीं उठाते हैं। गृहमंत्री ने कांग्रेस की विधानसभा चुनाव की पहली लिस्ट जून में जारी होने पर कहा कि सिर्फ भीड़ बढाने के लिए इस तरह की बातें की जा रही है। अगर इस तरह की बातें नहीं करेंगे तो कांग्रेस कार्यालय कौन आएगा। जून में अगर इनकी पहली लिस्ट आ जाय तो मुझे टोकना जरूर।