भोपाल ।  प्रदेश के इंदौर शहर में 'पठान' फिल्म को लेकर हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं पर कारवाई में विफल रहने का आरोप लगाते हुए कुछ मुस्‍लिम युवाओं ने इंदौर में आग लगाने की धमकी दी थी। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था। इस मामले में अब प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्‍होंने कहा कि इंदौर हो या मध्‍य प्रदेश, यह शिवराज जी की सरकार है और यहां कानून का राज है। यह आग लगाने वाली जो मानसिकता है, उसे हम इस तरह तहस-नहस कर देंगे कि कोई हिम्‍मत नहीं कर पाएगा। इनके खिलाफ ऐसी कार्रवाई की जाएगी, जो नजीर बनेगी।

पीएफआइ के साथ खड़े होने वालों पर होगी सख्‍त कार्रवाई

वहीं इंदौर में ही कोर्ट कार्रवाई का वीडियो रिकार्ड करने वाली कानून की छात्रा का प्रतिबंधित संगठन पीएफआइ से संबंध होने की बात सामने आई है। इस मामले पर गृहमंत्री नरोत्‍तम ने कहा कि पीएफआइ हो या अन्य कोई प्रतिबंधित संगठन, इसके साथ जो भी खड़ा होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पूछताछ में संबंधित युवती ने खुद स्वीकार किया है कि वह प्रतिबंधित पीएफआइ औऱ पीस पार्टी के लिए काम करती है। इस मामले में प्रकरण दर्ज किया गया है। हमने इस मामले को गंभीरता से लिया है। इसके साथ और कौन कौन जुड़े है, पता लगाया जा रहा है, पुलिस इस मामले की तह तक जाएगी।

पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा करें राहुल

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा श्रीनगर के लाल चौक में झंडा फहराने के साथ संपन्‍न हो चुकी है। इसी बहाने नरोत्‍तम मिश्रा ने राहुल गांधी को एक बार फिर घेरा और कहा कि अब तो भारत जोड़ो यात्रा का समापन हो गया है1 कम से कम अब तो वह बता दें कि उन्‍हें भारत कहां से टूटा हुआ दिखा। नरोत्‍तम ने यह भी कहा कि राहुल को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि उनकी यह यात्रा इतनी शांतिपूर्वक संपन्‍न हुई। यह बड़ी बात है कि राहुल कश्‍मीर में शांति के साथ झंडा फहरा रहे हैं।