छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में बदमाशों ने शनिवार को एक सिविल इंजीनियर के घर में लूट की। बदमाश घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे हुए थे। इसके बाद 50 हजार रुपये लूटकर भाग निकले।  भागते हुए बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। मामला लालबाग थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, शहर से करीब सात किमी दूर नेशनल हाईवे-53 पर गार्डन सिटी कॉलोनी है। इस कॉलोनी में सिविल इंजीनयर पंकज साहू रहते हैं। वह शनिवार को किसी काम से बाहर गए हुए थे और घर में ताला लगा हुआ था। वह दोपहर करीब दो बजे लौटे तो देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है और एक युवक बाइक लेकर बाहर खड़ा था। पंकज ने उससे खड़े होने का कारण पूछा तो बोला कि घूमने के लिए आया हूं। 

इसके बाद पंकज घर के अंदर जैसे ही घुसा उसने पीछे से आकर पिस्टल तान दी और अपने साथी के साथ मिलकर बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद अलमारी में रखे 50 हजार रुपये लेकर भाग निकले। पंकज किसी तरह से बाथरूम का दरवाजा तोड़कर बाहर निकला और परिजनों के साथ ही पुलिस को भी जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, लेकिन बदमाश भाग चुके थे। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक करने पर उसमें बाइक सवार बदमाश भागते हुए दिखाई दिए हैं। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।