बिलासपुर- बिलासपुर  छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर नेता प्रतिपक्ष धर्मलाल कौशिक का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि हम लोग शुरू से बोल रहे है कि, ये सभी कांग्रेसी झूठ बोलने में माहिर है. शराबबंदी की घोषणा कर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आ गई.
कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने के बाद कैसे वादा खिलाफी किया जाता है.इस बात को लेकर विधानसभा में लगातार चर्चा होती रही.जनमानस में ज्यादातर लोग अक्रोशित है.वहीं शराब को लेकर कई अपराधिक घटनाएं हो रही है.उन्होंने आगे कहा कि, मुख्यमंत्री को जानता से माफी मांगना चाहिए कि हमारा सर्वस्व-राजस्व शराब है, इसलिए हम शराब को बंद नहीं कर सकते…
वहीं, शराबबंदी के सवाल पर मुख्यमंत्री ने मोहन मरकाम का समर्थन करते हुए कहा कि, मोहन मरकाम ने कोई गलत बात नहीं कही है। बीजेपी अपनी मेनिफेस्टो को पढ़ती नहीं है और हमारे मेनिफेस्टो को रट्टा मार कर रखी है। अनुसूचित क्षेत्रों में ग्राम सभाओं में चर्चा करके ही कोई निर्णय लिया जाता है। इसलिए घोषणा पत्र में विशेष तौर पर उल्लेख किया गया था.अनुसूचित क्षेत्रों में रायशुमारी करने के बाद यह बातें लिखी गई है।
आगे उन्होंने खाद की कमी पर कहा कि, भारतीय जनता पार्टी की केंद्र में बैठी सरकार की जिम्मेदारी है इसकी पूर्ति करें। केंद्र सरकार को बताना चाहिए कि क्या खाद की उत्पादन कम हो गई है। क्या कारण है. पूरे देश में किसानों को खाद उपलब्ध नहीं हो पा रहा है।