MG Motor जल्द ही लोकप्रिय एसयूवी Hector के फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। लेकिन, इस बड़ी लॉन्चिंग से पहले, MG Motor भारत में Gloster SUV का एक नया वर्जन लॉन्च करेगी। अब यह एसयूवी पहले की तुलना में ज्यादा एडवांस्ड ड्राइवर एसिस्टेंस सिस्टम (ADAS) फीचर्स के साथ आएगी। एमजी अपने कॉम्पैक्ट एसयूवी मॉडल Astor (एस्टर) में दिए गए ADAS (एडीएएस) फीचर्स को ग्लोस्टर में भी दे सकती है।

MG Motor ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ADAS फीचर्स के साथ नई Gloster का टीजर जारी किया है। एसयूवी 31 अगस्त को लॉन्च होने जा रही है। कार निर्माता ने अपने सोशल मीडिया हैंडर के जरिए यह घोषणा की है। इसमें लिखा था, "4x4 की ताकत। ADAS का प्रोटक्शन। एडवांस्ड ग्लोस्टर सड़क पर और आपके दिमाग पर अपनी छाप छोड़ने के लिए आ रही है।" टीजर के मुताबिक, ग्लोस्टर को 31 अगस्त, 2022 को लॉन्च किया जाएगा। 

सेफ्टी फीचर्स- 7-सीटर एसयूवी MG Gloster को पिछले साल अगस्त में 37.28 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया था। ग्लोस्टर में पहले से ही कुछ एडीएएस फीचर्स मिलते हैं, जिसमें एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक पार्किंग एसिस्ट, फॉरवर्ड कॉलिजन वार्निंग, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और लेन डिपार्चर वार्निंग जैसे कई सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं। 

शानदार फीचर्स- हाई-एंड सेफ्टी फीचर्स के अलावा, ग्लोस्टर ड्राइवर सीट मसाज फंक्शन, हीटेड ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर सीट्स, आईस्मार्ट फंक्शन के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे 70 से ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स की पेशकश करता है। साथ ही इसमें पैनोरमिक सनरूफ भी मिलता है। 

इंजन और पावर- एमजी मोटर इस 7-सीटर एसयूवी ग्लोस्टर को अपनी 2.0-लीटर ट्विन-टर्बो डीजल मोटर के साथ जारी रख सकती है। 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन यूनिट से जुड़ा यह इंजन 218 PS का पावर और 480 Nm का टार्क जेनरेट करता है। इस एसयूवी में 7 अलग-अलग 4x4 ड्राइविंग मोड - स्नो, सैंड, मड, रॉक, स्पोर्ट, इको और ऑटो मिलने की भी संभावना है।