भारतीय वायुसेना ने ग्रुप सी सिविलियन पदों को भरने के लिए योग्य व इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य अभ्यर्थी इन लोवर डिविजन क्लर्क की रिक्तियों के लिए ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं।आईएएफ एलडीसी पदों पर सीधी भर्ती में आवेदन के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों को अपना भरा हुआ आवेदन पत्र दिए गए पते - प्रिसाडिंग ऑफिसर, सिविलियन भर्ती बोर्ड, एयरफोर्स रिकॉर्ड ऑफिस, सुब्रतो पार्क, नई दिल्ली-110010 पर भेजना होगा।आईएएफ के इन पदों के लिए आयु सीमा 28 नवंबर 2021 को 18-25 वर्ष है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट भी मिलेगी।

योग्यता - 12वीं पास होने के साथ ही अंग्रेजी में टाइपिंग स्पीड 35 मिनट प्रति शब्द और हिन्दी में  30 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए।

आईएएफ भर्ती  बोर्ड द्वारा आवेदन पत्रों की जांच करने के बाद पात्र अभ्यर्थियों को  लिखित परीक्षा के लिए कॉल लेटर भेजा जाएगा।लिखित परीक्षा में 12वीं कक्षा के स्तर के प्रश्न पूछे जाएंगे। परीक्षा में सामान्य बुद्धि और तर्क क्षमता, सामान्य गणित, सामान्य अंग्रेजी और सामान्य ज्ञान के प्रश्न होंगे। परीक्षा हिन्दी और अंग्रेजी माध्यम से आयोजित की जाएगी।