नई दिल्‍ली ।  राजस्‍थान के सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट  एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में साथ नजर आए। दोनों नेताओं ने पार्टी नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बारे में बातचीत की। राहुल की भारत जोड़ो यात्रा 4 दिसंबर को राजस्‍थान में प्रवेश करेगी। राजस्‍थान के जयपुर शहर में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए एक-दूसरे के बगल में खड़े इन दोनों नेताओं ने इस बात पर जोर दिया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्‍थान में बड़ी सफलता हासिल करेगी। यात्रा 4 दिसंबर को प्रदेश में प्रवेश करेगी। सीएम गहलोत ने कहा हमारे लिए पार्टी सर्वोच्‍च है। हम चाहते हैं कि पार्टी आगे बढ़े और अपना गौरव हासिल करे।
उन्‍होंने कहा कि देश में तनाव/खौफ का माहौल है और यह एक बड़ी चुनौती है लेकिन यात्रा की सफलता ने दिखाया है कि लोगों ने राहुल गांधी द्वारा उठाए गए मुद्दों का पूरी तरह से समर्थन किया है। सचिन पायलट ने इस अवसर पर कहा कि राहुल गांधी की अगुवाई वाली भारत जोड़ो यात्रा का राजस्‍थान में पूरे जोश और ऊर्जा के साथ स्‍वागत किया जाएगा।
ज्ञात रहे कि  अशोक गहलोत के सचिन पायलट को लेकर तल्‍ख कमेंट्स और इसके जवाब में पायलट की प्रतिक्रिया के बाद राजस्‍थान के सीएम ने पिछले कुछ दिनों में अपने तेवरों में कुछ नरमी के संकेत दिए हैं। राहुल गांधी द्वारा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को पार्टी के ‘एसेट्स (धरोहर) कहे जाने के एक दिन बाद मंगलवार को सीएम गहलोत ने कहा कि गांधी के कहने के बाद कुछ भी कहने की गुंजाइश नहीं है। राहुल के गहलोत-पायलट पर दिए गए बयान में बारे में पूछे जाने पर गहलोत ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा ‘‘राहुल गांधी हम सबके नेता है। जब उन्‍होंने (राहुल गांधी ने) कहा है कि एसेट्स (धरोहर) है तो फिर एसेट्स है। फिर चर्चा किस बात की।