गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर जामनगर-78 विधानसभा सीट से किस्‍मत आजमा रहींं टीम इंडिया के आलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा किसी अचल संपत्ति की मालिक नहीं हैं। वहीं उनके पति रवींद्र जडेजा के पास करोड़ों रुपए की अचल संपत्ति है। रीवाबा ने अपने नामांकन पत्र के साथ जो हलफनामा दाखिल किया है उसमें इसका जिक्र किया गया है।

रीवाबा की संपत्ति

इस हलफनामे के मुताबिक रीवाबा के पास कुल चल संपत्ति 62.35 लाख है। जिसमें 4.70 लाख रुपये नगद के अलावा 34.80 लाख रुपये का सोना, 14.80 लाख की ज्वेलरी और 8 लाख की चांदी शामिल है। वहीं इस हलफनामे में रवींंद्र जडेजा को लेकर जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक उनके पास 37.43 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 33.5 करोड़ रुपये से अधिक की अचल संपत्ति है।

रीवाबा द्वारा दिए गए हलफनामे में कहा गया है कि रवींद्र जडेजा के पास कुबेर एवेन्यू में 1.83 करोड़ का एक फ्लैट, राजकोट में 2.50 करोड़ की एक दुकान, नाना मौवा में दो करोड़ की दो दुकानें, राजकोट में 16 करोड़ की अतुल मोटर बिल्डिंग, 1.20 रुपये के जादू रेस्तरां में 50 फीसदी हिस्सेदारी शामिल है। इसके अलावा जामनगर, पंचवटी में 30 लाख रुपये का एक फ्लैट सोसायटी में, 5 करोड़ रुपये का घर राजकोट के जयहिंद पैलेस में, 1.80 करोड़ रुपये का फ्लैट, क्रिस्टल मॉल के पीछे 40 लाख रुपये का फ्लैट, राजकोट के वर्धमाननगर में 30 लाख रुपये का घर और अहमदाबाद के शीलज में 82 लाख रुपये का फ्लैट भी रवीद्र जडेजा के पास है।

हलफनामे में कहा गया है कि रीवाबा जडेजा के नाम भले ही कोई कार न हो लेकिन उनके पति रवींद्र जडेजा के पास तीन लग्जरी कारें हैं। जिसमें से एक ऑडी कार की कीमत 76.50 लाख रुपये है। इनमें एंडेवर की कीमत 23.50 लाख रुपये और पोलो की कीमत 9.72 लाख रुपये है। इसके अलावा हलफनामे में ये भी बताया गया है कि रवींद्र जडेजा के पास 23.43 लाख रुपए के सोने के आभूषण हैं।