सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का सोशल मीडिया यूजर्स के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। मंगलवार को इस फ्रेश जोड़ी की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे देखने के बाद फैंस की फिल्म देखने की इच्छा बढ़ गई है। वहीं, मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए शानदार इवेंट रखा गया, जिसमें सारा और विक्की की एनर्जी देखने लायक थी।

कार की जगह की ऑटो की सवारी

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी फिल्म को प्रमोट करने का नायाब तरीका निकालते रहते हैं। कोई सिर्फ सोशल मीडिया पर जानकारी देता है, तो कोई हुलिया बदलकर लोगों के बीच बैठ जाता है। सारा अली खान और विक्की कौशल ने भी ज्यादा से ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए सरल और डाउन टू अर्थ अप्रोच अपनाया। मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के लिए सारा और विक्की लग्जरी गाड़ी से नहीं, बल्कि ऑटो की सवारी कर वेन्यू पहुंचे।

ढोल नगाड़े संग किया डांस

सारा अली खान और विक्की कौशल ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर वेन्यू में धमाकेदार स्टाइल में एंट्री ली। उन्होंने ऑटो के गेट पर खड़े होकर पोज दिए। यहां तक कि ढोल और नगाड़ों की ताल पर डांस भी किया। फैंस को दोनों का यह नायाब तरीका काफी पसंद आया। 

कपिल और सौम्या की है लव स्टोरी

फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है, जबकि दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने इसे प्रोड्यूस किया है। मूवी की स्टोरी इंदौर के दो प्रेमियों (कपिल और सौम्या) पर आधारित है, जिन्हें कॉलेज के दिनों में एक दूसरे से प्यार हो गया। शादी से पहले तक इनकी लव स्टोरी काफी हैपनिंग होती है। मगर शादी के बाद रोमांस लड़ाई-झगड़े में तब्दील हो जाती है।