76वें कान फिल्म फेस्टिवल  2023 का आगाज हो चुका है। मंगलवार फ्रेंच रिवेरा में लगे रेड कारपेट पर सितारों ने अपना जलवा दिखाया। इस दौरान हॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की हसीनाओं ने भी अपनी खूबसूरती के जलवे दिखाई। पहले दिन कान फिल्म  फेस्टिवल में सारा अली खान ने डेब्यू किया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का कान लुक वायरल हो रहा है।

सारा अली खान का छाया देसी लुक

विदेशी रेड कारपेट पर सारा अली खान ने भारतीय संस्कृति की झलक दिखाई। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अबू जानी का डिजाइन किया लहंगा पहना। सारा आइवरी क्रीम कलर के लहंगा में बेहद खूबसूरत लग रही है, जिसके साथ उन्हें सर पर दुपट्टा भी कैरी किया है।

इसे साथ उन्होंने कानों में मैचिंग इयररिंग्स और हाथ में डायमंड का ब्रेसलेट कैरी किया हुआ है। इसी के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया। एक्ट्रेस का ये लुक ब्राइडल लुक देख हर कोई उनका दीवाना हो गया।

यूजर्स ने की सारा के लुक की तारीफ

कुछ यूजर ने लिखा है, सारा हमारा देश और हमारे कल्चर को रिप्रेजेंट किया हैं। दूसरे ने लिखा- बेस्ट लुक बॉलीवुड का। तो वहीं कई यूजर्स ने लिखा, हमें आप पर गर्व है सारा।

16 मई से 27 मई तक चलने वाला है। इस दौरान फिल्म फेस्टिवल में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की हस्तियां शिरकत करेंगी। कई फिल्मों की स्क्रीनिंग भी कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान की जाएगी।

इतने खान की है इस फेस्टिवल का टिकट प्राइस

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस इवेंट में शामिल होने के लिए टिकट की कीमत 5 से 20 लाख रुपये है।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगी। फिल्म 23 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा ऐ वतन मेरे वतन में भी नजर आएंगी।