जिया खान केस में 10 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बीते दिन मुंबई के स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया। कोर्ट ने दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान के बॉयफ्रेंड और एक्टर सूरज पंचोली को सभी आरोपों से बरी कर दिया। इस फैसले से जहां जिया खान की मां सतके में हैं। तो वहीं, एक्टर समेत उनके परिजनों ने राहत की सांस ली है। आरोपों से आजाद होने के तुरंत बाद सूरज पंचोली ने अपनी खुशी जाहिर की थी। वहीं, अब उन्होंने सलमान खान और सुनील शेट्टी को लेकर बड़ी बात कह दी है। 

कोर्ट से बरी होने के बाद सूरज पंचोली एक के बाद एक इंटरव्यू दे रहे हैं। वहीं, एक्टर ने अपने ताजा इंटरव्यू में केस से जुड़े कई बिंदुओं पर बात की है। साथ ही इंडस्ट्री के दो बड़े सितारों सलमान खान और सुनील शेट्टी का शुक्रियाअदा करते नजर आए हैं। सूरज पंचोली से जब पूछा गया कि इस मुसीबत की घड़ी में उनका सबसे ज्यादा साथ किसने दिया तो एक्टर ने सबसे पहले सलमान खान का नाम लिया। 

सूरज पंचोली ने साफ किया कि सलमान खान इस बुरे दौर में हर वक्त उनके साथ खड़े थे। इसके अलावा सूरज ने सुनील शेट्टी, अथिया शेट्टी, रेमो डिसूजा, निखिल आडवाणी, भूषण रुपमा और अहमद खान को भी उनके सहयोग के लिए याद किया। सूरज पंचोली ने कहा, 'मैं इन 10 सालों में बेहद अकेला महसूस कर रहा था क्योंकि मैं अपने परिवार से इसके बारे में बात नहीं करना चाहता था। वे वैसे भी मेरी वजह से बहुत कुछ झेल रहे थे और अपने परिवार के अलावा, मैं वास्तव में किसी से बात नहीं करता।'

वहीं, करियर को लेकर सूरज पंचोली ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि 'स्टार किड' होना उनके लिए काम करता है। एक्टर ने अपनी बात में जोड़ा, 'स्टार किड होने का अनुमान काम कर सकता है, लेकिन यह मेरी स्थिति में काम नहीं करता है।' 10 साल के लंबे इंतजार के बाद मिले न्याय से सूरज पंचोली बेहद खुश हैं।