बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस न सिर्फ अपने डांस बल्कि अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। बीते दिनों टेरेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में टेरेंस पर नोरा को गलत ढंग से छूने का आरोप लगा था, जिसको लेकर वो काफी ट्रोल भी हुए थे। सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई थी। वही अब टेरेंस ने इस पर रिएक्ट किया है और पहली बार अपनी बात रखी है।

टेरेंस ने इन सभी आरोपों को बताया बेबुनियाद

टेरेंस लुईस हाल ही में मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में बतौर गेस्ट पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें का खुलासा किया। इस दौरान टेरेंस से उनके और नोरा के वायरल वीडियो को लेकर भी सवाल पूछा गया। इस पर रिएक्ट करते हुए टेरेंस ने सभी आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि जब मलाइका को कोविड हुआ था उस वक्त नोरा बतौर स्पेशल गेस्ट आईं थीं।उसी एपिसोड में शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पहुंचे थे, ऐसे में गीता कपूर ने कहा था कि हम सभी उन्हें नमस्कार करते हुए वेलकम करेंगे।

टेरेंट ने किया साफ इनकार

टेरेंस से जब नमस्कार करते हुए नोरा को गलत ढंग से छूने की बात पूछी गई तब उन्होंने कहा, 'मुझे तो याद भी नहीं कि मेरा हाथ नोरा को छुआ था और मुझे तो सच में पता ही नहीं की कब मेरा हाथ नोरा को लगा भी है या नहीं।   सच कहूं तो नोरा दो हफ्ते पहले शो में आईं थीं और मुझे उनके साथ डांस करने के लिए कहा था। मैं ऐसा क्यों उनके साथ कुछ करूंगा, जबकि वहां चार कैमरे आस पास लगे हैं। मुझे बिना किसी मतलब के ही गालियां पड़ी हैं। ये वाकई ही बहुत घटिया बात है।