बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लगातार फ्लॉप फिल्मों की लाइन लगा रहे हैं। अभिनेता की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सेल्फी' भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। अब उन्हें अपनी अगली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' से बहुत उम्मीदें हैं। अक्षय के साथ-साथ फैंस भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि इस फिल्म में उन्हें दो एक्शन हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी देखने को मिलेगी। अब फैंस के लिए फिल्म से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है, 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन कॉमेडी फिल्म की घोषणा के बाद से फैंस काफी उत्साहित हैं। इन दोनों को बॉलीवुड का सबसे बड़ा एक्शन स्टार माना जाता है और उन्हें एक साथ देखना फैंस के लिए ट्रीट है। फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले शुरू हुई थी और अब आने वाले हफ्ते में इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी। अब निर्माता फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करने वाले हैं।

निर्माताओं ने यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करने की योजना बनाई है यानी कि यह फिल्म साल 2024 में ईद के हिसाब से 10 या 11 अप्रैल को रिलीज हो सकती है। दरअसल, ईद को बड़ी रिलीज विंडो माना जाता है। पूजा एंटरटेनमेंट ने एक्शन से भरपूर 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी बड़ी फिल्म के लिए हॉलिडे पीरियड होने के कारण ईद की डेट लॉक कर दी है।

फिल्म को यूरोप और यूएई में कुछ बेहतरीन स्थानों पर शूट किया गया है। फिल्म में फैंस को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। अब 'सुल्तान' और 'भारत' के बाद 'बड़े मियां छोटे मियां' ईद पर रिलीज होने वाली अली अब्बास की तीसरी फिल्म होगी। पहले यह फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली थी, जिसका क्लैश शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' से होने वाला था। हालांकि, अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है, क्योंकि फिल्म की प्रोडक्शन टीम इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर खास ध्यान देना चाहती है।

'बड़े मियां छोटे मियां' को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी एक्शन सीक्वेंस फिल्म कहा जा रहा है। फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख हैं। फिल्म में अक्षय और टाइगर के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार फिल्म 'हेरा फेरी 3' में परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ नजर आएंगे।