Spring Season Outfit : स्प्रिंग सीजन के लिए ड्रेस की तलाश में हैं, तो यहां से भी ट्रेंडी आउटफिट्स के लिए आडिया ले सकती हैं। इस तरह के ड्रेस से आपको फ्रेश लुक मिलेगा।

विंटर सीजन के बाद स्प्रिंग सीजन की शुरुआत हो गई है। मौसम में बदलाव के साथ-साथ वार्डरोब को अपडेट करने की जरूरत भी पड़ती है। स्प्रिंग सीजन में वार्डरोब को अपडेट करने के लिए यहां कुछ टिप्स दिए गए हैं। इन टिप्स के जरिए भी आप अपने वार्डरोब को अपडेट कर सकते हैं। इसमें कलर और फैब्रिक को लेकर कई चीजें बताई गई हैं। इस तरह के कलर और पैटर्न वाले आउटफिट पहनने से आप बहुत ही फ्रेश नजर आएंगी।वकाई इस तरह के आउटफिट्स में आप बहुत ही खूबसूरत और प्रेश नजर आएंगी। स्प्रिंग सीजन के लिए आप किस तरह के आउटफिट्स वियर कर सकती हैं ।

फ्लोर मैक्सी गाउन

स्प्रिंग सीजन में आप ब्राइट फ्लोरल प्रिंट गाउन वियर कर सकती हैं। परफेक्ट सनी डे के लिए ये ड्रेस भी एकदम परफेक्ट है। क्लासी लुक के लिए आप इसके साथ स्ट्रैपी सैंडल वियर कर सकती हैं। डेनिम जैकेट के साथ लुक को कंप्लीट करें। ये आपको कूल और स्टाइलिश लुक देने का काम करेगी।

ऑफ व्हाइट कॉटन ड्रेस

आप ऑफ व्हाइट कॉटन ड्रेस वियर कर सकती हैं। इस तरह के ड्रेस में आपका लुक काफी रिलैक्स नजर आता है। इसके साथ लाइटवेट श्रग कैरी कर सकती हैं। स्प्रिंग सीजन में शाम के दौरान हल्की ठंड होती है। ऐसे में ये श्रग न केवल आपको स्टाइलिश लुक देगा बल्कि हल्की ठंड से बचाने का काम भी करेगा।

पिंक कॉटन टाई-डाई ड्रेस

स्प्रिंग के लिए इस तरह के ड्रेस एक बहुत ही अच्छा विकल्प हैं। टाई-डाई में आप एथनिक आउटफिट्स वियर कर सकती हैं। इसके साथ ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी कैरी करें।

प्लाजो और क्रॉप टॉप

आप प्लेन व्हाइट प्लाजो के साथ प्लोरल प्रिंट टॉप वियर कर सकती हैं। इस तरह के ड्रेस बहुत ही कंफर्टेबल होते हैं। इसके साथ आप स्टेटमेंट ज्वैलरी और स्ट्रैपी हील्स कैरी कर सकती हैं।

क्रेप सिल्क टॉप

आप फ्लोरल क्रेप सिल्क टॉप वियर कर सकती हैं। ब्राइट कलर के टॉप के साथ आप हाई वेस्ट शॉर्ट्स वियर कर सकती हैं। इसके साथ काफ ब्रेसलेट और साइड बैग कैरी करें। फ्लैट सैंडल के साथ लुक को कंप्लीट करें। वकाई इस तरह की ड्रेस में आप बहुत ही प्यारी दिखेंगी।