बॉलीवुड में स्टार किड्स की एंट्री भले ही आउटसाइडर्स के मुकाबले आसानी से हो जाती है, लेकिन वह दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना पाएंगे या नहीं, इसका निर्णय सिर्फ और सिर्फ ऑडियंस के हाथों में होता है। इंडस्ट्री में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान सहित कई अभिनेत्रियों ने जहां अपनी एक जगह बनाई, तो वहीं कई ऐसे एक्टर्स भी आए, जो कब आए और कब स्क्रीन से गायब हो गए, किसी को पता ही नहीं चला। इन्हीं एक्टर्स में से एक हैं निर्माता हैरी बावेजा के बेटे हरमन बावेजा, जिनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा। अब एक लंबे समय बाद एक बार फिर से वह स्क्रीन पर लौटे हैं। एक्टर ने हाल ही में बताया कि उन्होंने आखिर इतना लंबा ब्रेक क्यों किया।

हरमन बावेजा ने एक्टिंग से लिया था लंबा ब्रेक

हरमन बावेजा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में फिल्म 'लव स्टोरी 2050' और 'विक्ट्री' से की थी। इसके बाद वह प्रियंका चोपड़ा संग साल 2009 में व्हाट्स योर राशि और  में नजर आए। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर उनकी सभी फिल्में फ्लॉप रहीं, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग से मूव करके बतौर प्रोड्यूसर काम किया। उनकी फिल्म 'इट्स माय लाइफ' को 10 साल की देरी के साल 2020 में जी सिनेमा पर रिलीज किया गया था। अब वह जल्द ही टीवी सीरीज स्कूप से एक्टिंग की दुनिया में अपनी दमदार वापसी करने के लिए कमर कस चुके हैं। हाल ही में एक्टर ने बताया कि आखिर वह इतने समय तक स्क्रीन से दूर क्यों थे। इंडिया टुडे से बात करते हुए एक्टर ने कहा, "मुझे नहीं लगता इसका स्क्रिप्ट से कुछ लेना देना है"।

आपको निजी तौर पर हर्ट करने लगती हैं चीजें- हरमन बावेजा

हरमन बावेजा ने कहा, "मेरे लिए ऐसा है कि मैंने कुछ फिल्में की। जिसके बाद बहुत ज्यादा क्रिटिसिज्म आया, जोकि अकारण था। लोगों ने क्रिटिसाइज किया, वो ठीक है। मैंने क्रिटिसिज्म का स्वागत करता हूं, क्योंकि जब मैं कुछ देखता हूं, तो उसमें मैं अपना समय और पैसा देता हूं। मुझे कोई चीज पसंद है या नापसंद मैं अपनी बात कह सकता हूं और वह बातें वहीं खत्म हो जानी चाहिए, लेकिन जब वो वहां नहीं खत्म होती और लगातार वह निजी तौर पर आपका दिल दुखाती हैं, तो आपको सच में ये सोचना चाहिए कि आपको ये चाहिए, या फिर आपके दिमाग की शांति निजी तौर पर ज्यादा महत्वपूर्ण है"।

मैं खुद से ज्यादा प्यार करता हूं- हरमन बावेजा

हरमन बावेजा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "मैं अपने काम से प्यार करता हूं, लेकिन लोगों की नजरों में खुद को एक सब्जेक्ट बनने और उनकी खरी-खोटी सुनने से ज्यादा मैं खुद से प्यार करता हूं। मुझे ये कभी समझ भी नहीं आया था और ना ही मैं समझना चाहता हूं, क्योंकि मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुका हूं"। हंसल मेहता की टीवी सीरीज नेटफ्लिक्स पर 2 जून को रिलीज होगी। आपको बता दें कि हरमन बावेजा जब इंडस्ट्री में आए थे, तो उनके फेस और डांस की तुलना अक्सर ऋतिक रोशन से होती थी।