भिलाई ।    छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली। हालांकि, सभी घटनाएं स्मृति नगर चौकी क्षेत्र के अलग-अलग इलाके में हुई। लेकिन एक दिन तीन सुसाइड की घटनाओं से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। एक व्यक्ति ने तो अपने पत्नी से विवाद के बाद पेड़ से फांसी लगाई थी। अन्य दो के मौत का कारण पता नहीं चल सका है। तीनों मामलों में पुलिस ने प्राथमिकी कर जांच शुरू की है।

पत्नी से विवाद के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या

पुलिस ने बताया कि ग्राम मल्दा जिला सारंगढ़ निवासी गैंदराम रात्रे (46) ने शुक्रवार की शाम को सोनालिका कास्मो के बगल में स्थित खाली प्लाट में करंज के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या की। पुलिस ने बताया कि गैंदराम का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। जिसके बाद उसकी पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके पुष्पक नगर आ गई थी। वो शुक्रवार को अपनी पत्नी को मनाने के लिए आया था, लेकिन उसकी पत्नी साथ जाने के लिए तैयार नहीं हुई। जिसके चलते उसने शाम को वहीं पर पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दूसरे मामले में खुर्सीपार निवासी रोहित सिंह (42) ने जायका बेकरी के बगल में स्थित अपने आफिस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में घटना का कारण अज्ञात है। पुलिस ने बताया कि रोहित सिंह प्रापर्टी डीलर का काम करता था। एक अन्य मामले में सिरसा रोड कोहका निवासी अनिता रानी साहू (24) ने गुरुवार की शाम को अपने घर के बाथरूम में जाकर फांसी लगा ली थी। परिवार वालों ने उसे उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलादज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।