भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली के साथ ऑस्ट्रेलिया में एक अजीबोगरीब घटना घटी है। विराट की गैर मौजूदगी में वहां के होटल स्टाफ ने उनके कमरे में घुसने के बाद रूम से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। जरा सोचिए आपके कमरे और निजी सामान का कोई अनजान शख्स वीडियो बनाकर या फोटो खींचकर वायरल कर दे तो आपको कैसा लगेगा। जाहिर सी बात है कि खतरा महसूस होगा, तो बस यही हुआ है। इस घटना के बाद अनुष्का और विराट ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। ऐसे में उर्वशी रौतेला कहां पीछे रहने वाली थीं, उन्होंने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे डाली।

उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली की पोस्ट साझा कर इस घटना को शर्मनाक बताया। उन्होंने कहा अगर यही घटना किसी लड़की के साथ हुई होती तब क्या होता। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- ये बहुत ही खराब और बेशर्मी है...इस तरह की घटना अगर किसी लड़की के साथ हुई होती तो? इसके साथ ही उर्वशी ने दुखी वाले इमोजी भी साझा किए हैं।

इस घटना के बाद विराट कोहली ने भी सेलेब्स की प्राइवेसी को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि लोगों की सेलेब्स की प्राइवेसी की इज्जत करना चाहिए, उनको मनोरंजन की चीज नहीं समझना चाहिए। विराट के साथ हुई इस घटना के बाद से उनके फैंस भी काफी परेशान हैं और उनकी पोस्ट पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।