मुंबई । विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडीज स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'क्रैक' में एक साथ नजर आएंगे। आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 2023 में आने वाली है। अभिनेता-निर्माता विद्युत ने कहा, "मौजूदा परिदश्य और दर्शकों के बदलने के तरीके को देखते हुए, मैंने महसूस किया है कि हर कोई अपने हर काम की सीमा तय करता है, और यह काम और वातावरण में फैलता है। इस बदलते परिदश्य ने पुष्टि की है कि कोई सीमा नहीं है और हमें वहां और आगे जाना चाहिए। निर्देशक आदित्य दत्त ने कहा, 2012 में 'टेबल नंबर 21' की सफलता के बाद, मुझे बताया गया था कि यह अपने समय से बहुत आगे था, क्योंकि यह एक थ्रिलर थी जो लाइव-स्ट्रीम गेम के इर्द-गिर्द घूमती थी।
'क्रैक मुंबई की झुग्गियों से एक आदमी की चरम भूमिगत खेलों की दुनिया तक की यात्रा है। अर्जुन रामपाल ने कहा, "यहां मैं 'क्रैक' में हूं, जो बहुत कुछ प्रदान करता है। विद्युत सिर्फ एक असाधारण एथलीट है और मैं हर दिन उससे कुछ सीखता हूं। सही एक्शन दश्यों के लिए उनका समर्पण वास्तव में सराहनीय है।" जैकलीन ने साझा किया कि वह 'क्रैक' की पटकथा से पूरी तरह प्रभावित थीं और उन्होंने तुरंत इस तरह की अनूठी कहानी का हिस्सा बनने का फैसला किया। "मैं वास्तव में विद्युत और बाकी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।"
रिलायंस एंटरटेनमेंट के डिस्ट्रीब्यूशन हेड, आदित्य चौकसे ने कहा, "भारत की पहली चरम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म के रूप में, 'क्रैक' एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे लेकर हम सभी बहुत उत्साहित हैं। और एक एक्शन आइकन विद्युत के साथ, हम सकारात्मक हैं कि फिल्म देखने वाले भारत एक रोमांचक सवारी के लिए तैयार है!