राजनांदगांव  | डोंगरगढ़ से लगे बेलगांव अटली के शासकीय शराब दुकान में दरमियानी रात बड़ी लूट हो गयी। दुकान से करीब 20 लाख रुपये की लूट हूई है। घटना रात डेढ़ से दो बजे के बीच की है। जब सात से आठ की संख्या में पहुंचे आरोपितों ने दुकान के बाहर तैनात तीन गार्ड को तलवार दिखाकर डराया। गार्ड और आरोपितों के बीच झूमाझटकी भी होने की खबर है, जिसमें एक गार्ड के पीट पर चोट लगी है।

घटना की सूचना मिलते ही शनिवार सुबह डोंगरगढ़ पुलिस की टीम बेलगांव के अटली स्थित सरकारी शराब दुकान पहुंची, वहीं आबकारी विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को दशहरा पर्व होने के चलते दुकान से नगदी राशि विभागीय कर्मचारी जमा नहीं करा पाए थे। करीब 20 लाख रुपये दुकान में ही रखा हुआ था। नगदी राशि और स्टॉक मिलान के बाद शराब दुकान के कर्मचारी दुकान में ताला लगा कर रात करीब 11 बजे घर चले गए। दुकान में तीन गार्ड थे जो बाहर ही बैठे थे।

तभी रात डेढ़ से दो बजे के बीच तलवार लेकर पहुंचे अज्ञात सात से आठ आरोपितों ने तीनों गार्ड के साथ मारपीट कर उन्हें एक कमरे में बन्द कर दिया, जिसके बाद दुकान का ताला तोड़कर कैश काउंटर में रखे करीब 20 लाख रुपये को लेकर भाग गए। शनिवार सुबह दुकान के बाहर से गुजर रहे ग्रामीणों ने कमरे में बंद सुरक्षा गार्डो की आवाज सुनी, तब उन्हें कमरे से बाहर निकाला गया। इसके बाद सुरक्षा गार्ड ने रात में हुई लूट की जानकारी दें। आबकारी विभाग और डोंगरगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है।