कोलकाता । पश्‍च‍िम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में सेंध लगने का मामला सामने आया है। दरअसल, नशे में धुत एक शख्‍स सीएम आवास के पास एक लेन में घुसने का प्रयास कर था। तभी कोलकाता पुल‍िस ने उस ग‍िरफ्तार कर ल‍िया ज‍िसके कब्‍जे से एक पिस्टल, चाकू और प्रतिबंधित पदार्थ बरामद किए गए हैं। इतना ही नहीं उसके पास से पुल‍िस ने कई एजेंसियों के फर्जी आईडी कार्ड भी बरामद क‍िए। ग‍िरफ्तार शख्‍स की पहचान शेख नूर आलम नाम के रूप में हुई है, जोक‍ि पुलिस का स्टिकर लगी कार में घूम रहा था। 
कोलकाता पुलिस कम‍िश्‍नर विनीत गोयल ने बताया क‍ि सीएम आवास की सुरक्षा में तैनात स‍िक्‍योर‍िटी फोर्स के जवानों ने एक व्यक्ति को रोका है, जोक‍ि लेन में जबरन प्रवेश कर रहा था। शेख नूर आलम नाम के शख्‍स से पुल‍िस ने पिस्टल, चाकू और विभिन्न एजेंसियों के कई आईडी कार्ड के अलावा प्रतिबंधित पदार्थ भी बरामद क‍िए हैं। उस ग‍िरफ्तार कर स्‍थानीय पुल‍िस स्‍टेशन ले जाया गया है, जहां पर पुलिस के साथ-साथ एसटीएफ और स्‍पेशल ब्रांच के अध‍िकारी उसकी जांच कर पूछताछ कर रहे हैं। 
इस बीच तृणमूल कांग्रेस 21 जुलाई को शहीद द‍िवस मना रही है। इस लेकर मध्‍य कोलकाता में ‘शहीद दिवस’ रैली का आयोजन भी क‍िया गया है। सीएम बनर्जी ने कार्यक्रम से पहले कहा क‍ि यह उस दिन आया है जब तृणमूल कांग्रेस मध्य कोलकाता में ‘शहीद दिवस’ रैली आयोजित कर रही है जहां बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एकत्र हुए हैं।