नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी 13 फरवरी को होने वाली राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक में गोवा, हरियाणा और गुजरात लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों पर फैसला करेगी। 
इस साल अप्रैल-मई में लोकसभा चुनाव होने हैं। केजरीवाल की आप इंडी गठबंधन का हिस्सा है जिसे विपक्षी दलों ने आगामी आम चुनावों में भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए से मुकाबला करने के लिए बनाया है। आप पहले ही गुजरात की एक सीट पर अपना उम्मीदवार घोषित कर चुकी है। गुरुवार को पार्टी ने असम में तीन सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की। 
पंजाब में पार्टी पहले ही घोषणा कर चुकी है कि वह इंडी गठबंधन के हिस्से में कांग्रेस के साथ किसी भी तरह का गठबंधन नहीं करेगी। इस बीच आप के राज्यसभा सांसद और पार्टी के संगठन महासचिव संदीप पाठक पहले ही गठबंधन में फैसले लेने में हो रही देरी पर नाराजगी जता चुके हैं। संदीप पाठक ने कहा कि चुनाव बहुत नजदीक है हम कब तक सिर्फ बैठकें करते रहेंगे? चुनाव लड़ना है तो काम तो करना ही पड़ेगा। इसके लिए उम्मीदवारों के नाम फाइनल होने जरूरी हैं। आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को असम में तीन लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की। आप के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने उम्मीद करते हुए तीन नामों की घोषणा की कि गठबंधन इन निर्वाचन क्षेत्रों से अनुमति देगा। मनोज धनोहर डिब्रूगढ़ से, भावेन चौधरी गुवाहाटी से और ऋषि राज सोनितपुर से आप के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।