इंदौर ।    एक प्रेमी जोड़ा बुधवार को इंदौर हाईकोर्ट में पहुंचा। दोनों ने यहां पर बताया कि एक महीने पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया है। युवती ने कहा कि उसके पिता को यह शादी मंजूर नहीं और वे हमें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कोर्ट के द्वारा हम दोनों को सुरक्षा दी जाए। जब दोनों कोर्ट पहुंचे तो यहां पर भी युवती के पिता पहुंच गए और युवक के परिजन के साथ उनका जमकर विवाद हुआ। युवती के पिता मप्र कांग्रेस में सचिव हैं और युवक महाकाल मंदिर में पुजारी है।


युवती ने वीडियो जारी करके मदद मांगी

युवती अवनी शुक्ला का कहना है कि उनके पिता रवि शुक्ला को मेरी और मेरे पति आदर्श मिश्रा की शादी पसंद नहीं है। वे कांग्रेस के बड़े नेता हैं। हमारी शादी को एक महीना बीत चुका है लेकिन हमें लगातार धमकियां मिल रही हैं। हम दोनों बहुत परेशान हो चुके हैं। युवती ने एक वीडियो जारी करके यह भी कहा कि उसे अपने पति आदर्श के साथ सास ससुर की सुरक्षा के लिए भी डर लग रहा है। अवनी ने कहा कि बुधवार को हम सब अपनी सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंचे तो पिता को हमारे आने की जानकारी मिल गई और वे यहां पर भी आ गए। यहां पति आदर्श मिश्रा और उनके परिवार के लोग पहले से मौजूद थे। यहां पर भी दोनों परिवार के बीच जमकर विवाद हुआ और पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा। 

हाईकोर्ट में भी की धक्का मुक्की

अवनी ने आरोप लगाया है कि हाईकोर्ट परिसर में भी पिता ने उनके पति आदर्श के साथ धक्कामुक्की की। पिता ने आदर्श के परिवार को भी धमकाया। पुलिस के आने पर विवाद खत्म हुआ और उनके पिता वापस गए।