मुंबई । बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर से कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने मंगलवार को बताया कि वह कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन (79) ने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी और अपने संपर्क में आए लोगों से तत्काल जांच कराने का अनुरोध किया है। अमिताभ बच्चन ने लिखा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं।  मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से तत्काल जांच कराने का अनुरोध करता हूं। अमिताभ बच्चन इससे पहले जुलाई 2020 में भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उनके परिवार के कई अन्य सदस्य भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उन्होंने उपचार के लिए काफी समय अस्पताल में बिताया था। उनके बेटे अभिषेक बच्चन के साथ ही बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना की चपेट में आ गई थीं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अमिताभ बच्चन अपने मशहूर टीवी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 14वें सीजन को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में यह कह पाना थोड़ा मुश्किल होगा कि बिग बी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद यह शो फिलहाल जारी रहेगा या नहीं, अगर अगले कुछ एपिसोड की शूटिंग पहले हो गई होगी, तब तो शो जैसा चल रहा है, वैसा ही चलता रहेगा।
वहीं, दूसरी ओर अमिताभ बच्चन अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी लेकर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह एक अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। बड़े पर्दे पर अमिताभ को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ‘ब्रह्मास्त्र- पार्ट वन: शिवा’ 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।