मनोरंजन जगत में जितनी जल्दी कोई रिश्ता बनता है उतनी ही जल्दी ये खत्म भी हो जाता है। टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के घर में ऐसे ही कई रिश्ते देखने को मिलते हैं। बिग बॉस 15 के घर में एक-दूसरे के करीब आए ईशान सहगल और मायशा अय्यर अब अलग हो चुके हैं। इस बारे में खुद ईशान से सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी। 

ईशान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए इसका एलान किया। शेयर किए इस वीडियो स्टोरी में उन्होंने लिखा, 'यह समय अपने रिलेशनशिप के बारे में जरूरी एलान करने का है। जैसा कि चीजें आप सभी के सामने हैं और आप लोग मुझसे और उससे बहुत उम्मीद कर रहे हैं। ऐसे में मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि हम अब साथ नहीं हैं। मेरे कुछ एक लॉन्ग टर्म प्लान थे, लेकिन कभी-कभी जिंदगी आपके हिसाब से नहीं होती हैं।

एक्टर ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि, 'मैं चाहता हूं कि आप सभी पहले की ही तरह मुझ पर प्यार बरसाएं।' ईशान के इस पोस्ट  के सामने के बाद से ही यह तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों के ब्रेकअप की जानकारी देते इस पोस्ट पर फैंस लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, अपने ब्रेकअप पर ईशान ने यह भी कहा कि चीजें काम नहीं कर रही थीं। मुझे लगता है कि हम साथ होने के लिए नहीं थे। मुझे लगता है कि यह अच्छा है कि हम अलग हो गए हैं।’