ऑकलैंड । न्यूजीलैंड में ऑक्शन में खदीदे गए दो सूटकेसों के अंदर दो छोटे बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मचा है। खबर के अनुसार दक्षिण ऑकलैंड में मैनुरेवा के रहने वाले एक परिवार ने 11 अगस्त को एक ऑक्शन में बोली लगाई थी। उन्होंने पहली ही बोली में सूटकेस प्राप्त कर लिया था। जिसमें अब दो बच्चों के शव बरामद हुए हैं।
न्यूजीलैंड पुलिस ने कहा कि पुलिस का मानना ​​है कि पांच से दस साल के बच्चों के शव करीब तीन से चार साल से सूटकेस में बंद थे। दोनों ही सूटकेस एक आकर के हैं। पुलिस के मुताबिक जिस परिवार ने स्टोरेज यूनिट से यह सामान खरीदा है, वह किसी भी तरह से घटना में शामिल नहीं है।
बता दें कि परिवार ने स्टोरेज लॉकर की सामग्री पर ऑनलाइन बोली लगाई थी। इन बोलियों में खरीदारों को नीलामी से पहले सामग्री के अंदर देखने की अनुमति नहीं होती है। इसके बाद यह बोली पूर्ण रूप से सामान के बाहरी रूप को देखकर ही लगाई जाती है। इसतरह के ऑक्शन्स पर कई बड़े टीवी शो भी बन चुके हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी का विश्लेषण किया जाएगा, लेकिन शवों के तीन से चार साल पुराना होने के चलते उन्हें बहुत मुश्किल हो रही है। फिलहाल बच्चों की पहचान नहीं हो सकी हैं।