जल्द ही सलमान खान की फिल्म ’किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड डब्यू करने जा रही शहनाज गिल को हाल ही में उनके खराब व्यवहार के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

बिग बॉस सीजन 13 फेम शहनाज गिल आए दिन पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। रियलिटी शो बिग बॉस में शहनाज ना सिर्फ दर्शकों बल्कि सलमान खान की भी फेवरेट कंटेस्टेंट रहीं। यहां तक कि इस शो के बाद भी शहनाज कौर गिल की फैन फॉलोविंग में कोई कमी नहीं बल्कि बढ़ौतरी ही होती गई। बिग बॉस 13 के बाद, शहनाज़ ने अपने कमाल के ट्रांसफॉर्मेशन से सबको हैरान कर दिया। इसके बाद से शहनाज के लिए फैन्स का प्यार बढ़ता ही गया। लेकिन अब शहनाज क्या बदल गईं हैं? ऐसा हम नहीं बल्कि नेटिजन्स कह रहे हैं। शहनाज के जारी एक फोटो में उनके खराब बर्ताव के लिए ट्रोल किया जा रहा है। 

ओह कितना बदल गई शहनाज, घमंडी : शहनाज के इस फोटो के वायरल होने के बाद से ही यूजर्स उनके रवैये से नाखुश हैं। सोशल मीडिया पर शहनाज को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूजर ने शहनाज के इस फोटो के लिए कमेंट में लिखा, 'ओह कितना बदल गई... घमंडी', वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अब इतना वी नहीं बोलना चाहिए'। तीसरे यूजर ने लिखा, 'बेहद असभ्य'। एक अन्य ने कहा, 'ओवर एक्टिंग का 50rs कट'। खैर शहनाज इस ट्रोलिंग को गंभीरता से लेती हैं या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।