अर्जेंटीना के खिलाफ यादगार जीत के बाद सऊदी अरब में जश्न का माहौल है। इस जीत को तीन दिन हो गए, लेकिन वहां के लोग अभी भी इसका जश्न मना रहे। मंगलवार (22 नवंबर) को जीत के बाद सऊदी अरब की सरकार ने अगले दिन बुधवार को सरकारी अवकाश घोषित कर दिया। अब सभी खिलाड़ियों के लिए बड़ा तोहफा दिया जाएगा। सऊदी अरब के राजकुमार मोहम्मद बिन सलाम अल सऊद ने कार देने की घोषणा की है।

मोहम्मद बिन सलाम अल सऊद ने इस बात का एलान किया कि सभी खिलाड़ियों को रॉल्स रॉयस फैंटम कार से सम्मानित किया जाएगा। सऊदी अरब की टीम ने दक्षिण अमेरिकी टीम अर्जेंटीना को 2-1 से हराया था। लियोनल मेसी के गोल के बावूजद अर्जेंटीना की टीम मैच को अपने नाम नहीं कर सकी थी। उसने हाफटाइम तक 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन दूसरे हाफ में सऊदी अरब ने धमाकेदार वापसी की और मैच को अपने नाम कर लिया।

कार की कितनी है कीमत?

भारत में रॉल्स रॉयस फैंटम की कीमत 8.99 करोड़ रुपये से शुरू होकर 10.48 करोड़ रुपये तक जाती है। सऊदी अरब ने अर्जेंटीना की 36 मैचों की लगातार जीतने के अभियान को रोक दिया था। दुनिया की नंबर 51 टीम सऊदी अरब ने एक महत्वपूर्ण जीत के साथ अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत की।