कैलिफ़ोर्निया स्ट्रीमिंग इवेंट में, Apple ने नए iPhones के साथ Watch Series 7 लॉन्च की। इवेंट के दौरान कंपनी ने कहा कि नई ऐप्पल वॉच को बाद की तारीख में जारी किया जाएगा। अभी कुछ दिन पहले ही Watch Series 7 की भारतीय कीमत और उपलब्धता का खुलासा हुआ था। नई वॉच सीरीज़ 7 की बिक्री 15 अक्टूबर से शुरू होगी।

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 भारत में 41,900 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है और यह ग्रीन, मिडनाइट, न्यू ब्लू, स्टारलाइट और (प्रोडक्ट) रेड सहित पांच एल्युमीनियम केस फिनिश में आती है। स्पोर्ट बैंड वाला स्टेनलेस-स्टील मॉडल गोल्ड, ग्रेफाइट और सिल्वर कलर वेरिएंट में आती है, जिसकी कीमत 69,900 रुपये है। वहीं, मिलानीज लूप वाले स्टेनलेस-स्टील मॉडल की कीमत 73,900 रुपये और लेदर केस वाले टाइटेनियम केस की कीमत 83,900 रुपये है।

इंडिया आईस्टोर एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर छूट प्रदान कर रहा है। साथ ही एपल वॉच पर नो कॉस्ट-ईएमआई का ऑप्शन भी मिलेगा। ग्राहकों को एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 3,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जिससे स्मार्टवॉच की कीमत 38,900 रुपये हो जाती है। इसके अतिरिक्त, बजाज फाइनेंस लिमिटेड, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक और जेस्टमनी 9 महीने के लिए 0% डाउन पेमेंट और नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प प्रदान करते हैं। 12 महीने के लिए 20 प्रतिशत डाउन पेमेंट और नो-कॉस्ट ईएमआई और 16 महीने के लिए नो कॉस्ट ईएमआई के साथ 33 प्रतिशत डाउन पेमेंट है।