मेष राशि

नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं, परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। वाहन सुख में वृद्धि होगी। मन अशान्त रहेगा। नकारात्‍मक विचारों का प्रभाव रहेगा। मानसिक तनाव में बढ़ोतरी होगी। बातचीत में संयत रहें। खर्चों में बढ़ोतरी से मन में च‍िंताएं बढ़ेंगी।

वृष राशि

संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। मन में नकारात्मक सोच से दूर रहें। नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति‍ हो सकती है। दूसरों के साथ सोच-समझकर बात करें। छोटी-छोटी बातों को तूल ना दें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। संबंध मधुर रहेंगे। माता से धन प्राप्‍ति‍ के योग हैं।


मिथुन राशि

मन में नकारात्मक विचारों से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। आत्मविश्वास में कमी आएगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें, वरना परेशानी खड़ी हो सकती है। भाइयों के सहयोग से तरक्‍की के मार्ग प्रशस्‍त होंगे।
 

कर्क राशि

आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। परिवार में सुख-शान्ति‍ रहेगी। कारोबार में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। लाभ के अवसर बढ़ेंगे। परिवार के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। आर्थिक स्‍थिति में सुधार आएगा। सुस्‍वादु खानपान में रुच‍ि बढ़ेगी। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें।
2 अक्टूबर के बाद बदल जाएगा इन राशियों का भाग्य, शुक्र और बुध देव रहेंगे मेहरबान

सिंह राशि 

किसी सम्पत्ति से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। किसी धार्मिक स्थान पर जाना हो सकता है। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। जीवन में कुछ अच्‍छा करने का मौका मिलेगा। बातचीत में संयत रहें। खर्चों में वृद्धि होगी। भाइयों से मनमुटाव की स्‍थि‍त‍ि बन सकती है। तनाव से बचें।

कन्या राशि

आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परन्तु अतिउत्साही होने से बचें। परिवार में शान्ति‍ के प्रयास करें। आय में वृद्धि होगी। माता का सानिध्य मिलेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। मानसिक परेशानियां बढ़ सकती हैं। शैक्ष‍िक कार्यों में सफलता के योग हैं। यात्रा पर जाना हो सकता है।
 

तुला राशि

कला या संगीत में रुचि हो सकती है। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। खर्चों की अधिकता भी रहेगी। क्षणे रुष्टा और क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होने के योग बन रहे हैं। ऑफ‍िस में उच्‍चाध‍िकारि‍यों का सहयोग रहेगा।
 

वृश्चिक राशि

मन अशान्त रहेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी की उम्‍मीद है। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे। किसी आयोजन में भाग लेना पड़ सकता है। मन प्रसन्‍न रहेगा। यात्रा के योग हैं।
 

धनु राशि 

आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संयत रहें। मानसिक शांति‍ के लिए प्रयास करें। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलना तय है। मान-सम्मान में वृद्धि के योग बन रहे हैं। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। सुस्‍वादु खानपान में रुच‍ि बढ़ेगी। 
 

मकर राशि 

मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त रहेंगे। भवन सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। परिवार में थोड़ी दिक्‍कत आ सकती हैं। म‍ित्रों का सहयोग म‍िलेगा। ज‍िम्‍मेदार‍ियों में बढ़ोतरी होगी। माता का सहयोग रहेगा।
 

कुंभ राशि 

मन परेशान हो सकता है। परिवार की समस्याएं भी परेशान कर सकती हैं। माता का साथ मिल सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी। बातचीत में संयत रहें। अनावश्‍यक विवाद के योग बन रहे हैं। जो भी निर्णय लें, सोच-समझकर लें। कारोबार में तरक्‍की के योग हैं। 
 

मीन राशि

मानसिक शान्ति‍ तो रहेगी, परन्तु फिर भी संयत रहें। नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। कार्यक्षेत्र में बदलाव आ सकता है। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। संतान सुख में वृद्धि होगी। परिवार में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है