अहमदाबाद    गुजरात चुनाव के लिए जारी प्रचार में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बयान दिया। अहमदाबाद में सोमवार को जनसभा के दौरान खड़गे ने कहा कि क्या रावण की तरह मोदी के 100 मुख हैं? मुझे समझ नहीं आता। रविवार को सूरत में जनसभा के दौरान खड़गे ने खुद को अछूत और प्रधानमंत्री मोदी को झूठों का सरदार बनाया था।

अहमदाबाद में खड़गे का रावण वाला बयान

बेहराम पुरा में जनसभा के दौरान खड़गे ने कहा- प्रधानमंत्री बोलते हैं कि कहीं और मत देखो। मोदी को देखकर वोट दो। कितनी बार तुम्हारी सूरत देखें? हमने कॉरपोरेशन चुनाव तुम्हारी सूरत देखी। MLA चुनाव में, MP इलेक्शन में सूरत देखी। हर जगह पर, क्या रावण की तरह आपके 100 मुख हैं। मुझे समझ नहीं आता।

भाजपा बोली- चुनाव का दबाव नहीं सह पा रहे खड़गे

भाजपा IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मंगलवार को कहा कि खड़गे गुजरात विधानसभा चुनाव का प्रेशर नहीं सह पा रहे हैं। प्रवक्ता शाहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस ने वही किया, जिसमें वो पारंगत है। फिर वह एक व्यक्ति को गाली दे रही है। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के पद का असम्मान करना भी शुरू कर दिया है। खड़गे का बयान संयोग नहीं है, यह वोट बैंक के लिए है। वो स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि एक चायवाला प्रधानमंत्री बन गया है।