सिर्फ शक ने उजाड़ दिया परिवार:खंडवा में सोती पत्नी की चाकू से आंख फोड़ी, गला रेता, चेहरे पर सात-आठ वार किए, फिर खुद को भी किया घायल
 

आरोपी रियाज अपनी पत्नी जमीला और बेटी के साथ।
पंधाना थाना क्षेत्र के ग्राम टाकली में चरित्र शंका में हुई वारदात

चरित्र शंका में पंधाना थाना क्षेत्र के ग्राम टाकली में एक युवक ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। दोनों में पिछले दो साल से इसी बात पर आए दिन झगड़ा होता रहता था।

बुधवार-गुरुवार रात जमीला पति रियाज पिता हबीब शाह (36) अपनी 14 साल की बेटी के साथ सो रही थी। रियाज ने पत्नी पर चाकू से हमला किया। आरोपी ने पहले उसकी आंख फोड़ी, फिर गला काटा। इसके बाद चेहरे पर ही सात-आठ वार किए। इसके बाद आरोपी ने खुद को भी चाकू मारकर घायल किया। शोर होने पर बेटी और परिजन जाग गए। उन्होंने बीच-बचाव किया। इस दौरान छोटे भाई और अन्य परिजन के कपड़े भी खून से सन गए। लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ी महिला को अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी। घटना के बाद परिजन ने पुलिस को सूचना दी। रात 1 बजे घायल आरोपी रियाज शाह को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृतका जमीला का गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम किया गया।

आरोपी हिरासत में

घटना के बाद पंधाना थाना प्रभारी राधेश्याम मालवीय, बोरगांव पुलिस चौकी प्रभारी जगदीश सिद्या व पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घायल आरोपी रियाज शाह को हिरासत में लेकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी को पुलिस सुरक्षा में मेडिकल वार्ड में भर्ती किया गया है। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।

आरोपी की जुबानी...
वह हंसकर बात करती थी, इसलिए खत्म कर दी कहानी-

रियाज पेशे से किसान है। जिला अस्पताल में भर्ती रियाज का कहना है कि 'जमीला करीबी रिश्तेदारों व परिजन से हंसकर बातें करती थी। यह मुझे पसंद नहीं था। लोग भी कहते थे कि तेरी पत्नी गलत है, लेकिन मैंने कभी उसे संदिग्ध अवस्था में किसी के साथ नहीं देखा और न ही पकड़ा। फिर भी मेरे मन में गलत विचार चल रहे थे। 2007 में शादी हुई। जमीला से मैं मोहब्बत करता था। मेरी एक 14 साल की बेटी आयशा है। पत्नी की हत्या की तैयारी पहले ही कर ली थी। उसे आज नहीं, तो कल जरूर मारता। पछतावा तो हो रहा है, लेकिन अब सब बर्बाद हो गया।'