अहमदाबाद । क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा भाजपा के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं। लेकिन उनके ससुर यानी कि रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा लोगों से कांग्रेस को वोट करने की अपील कर रहे हैं। बीते मंगलवार को अनिरुद्ध सिंह जडेजा का एक वीडियो वायरल होता हुआ देखा गया। इस वीडियो में रवींद्र जडेजा के पिता जामनगर उत्तर सीट पर लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रहे हैं। 
रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जामनगर उत्तर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। ऐसे में अपनी ही बहू के खिलाफ समर्थन देने की अपील वाला यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने कांग्रेस को वोट देने के लिए वीडियो संदेश जारी किया है। वायरल हुए इस वीडियो में रिवाबा के ससुर जामनगर उत्तर सीट पर लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रहे हैं। देखते ही देखते राजनीतिक दलों के कई व्हाट्सएप ग्रुपों में यह वीडियो प्रसारित होने लगा। वीडियो में अनिरुद्ध सिंह जामनगर के लोगों और विशेष रूप से राजपूत समुदाय के मतदाताओं से अपील करते नजर आ रहे हैं। 
वीडियो में वह कहते दिखाई दे रहे हैं कि जामनगर उत्तर सीट पर लोग ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस को वोट करें। पहले चरण के चुनाव में जामनगर उत्तर विधानसभा सीट पर एक दिसंबर को मतदान होना है। वीडियो संदेश  जारी कर रवींद्र जडेजा के पिता ने कहा विपेंद्र सिंह जडेजा जामनगर उत्तर निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे हैं। वह मेरे छोटे भाई की तरह हैं। मैं राजपूत समुदाय के सदस्यों से उन्हें भारी वोटों से जिताने में मदद करने की अपील करता हूं। हालांकि इस टिप्पणी के बाद उनसे संपर्क नहीं हो सका। 
रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा के खिलाफ केवल ससुर ही नहीं ननद भी प्रचार कर रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि रिवाबा की ननद नयनाबा कांग्रेस पार्टी की सदस्य हैं और जामनगर में विधानसभा क्षेत्रों की प्रभारी हैं। वह रिवाबा को भाजपा से टिकट मिलने के बाद से ही उनके खिलाफ प्रचार कर रही हैं। जामनगर उत्तर के लिए रिवाबा के नाम की घोषणा किए जाने से एक दिन पहले नयनाबा ने कहा था अगर पार्टी किसी नए चेहरे को नामांकित करती है तो भाजपा इस सीट पर अपना कब्जा खो सकती है।