नया साल आते ही कुछ ट्रेंड्स फैशन में इन होते हैं तो कुछ आउट। तो साल 2022 में कौन से ट्रेंड्स रहेंगे पॉपुलर आज हम इसी के बारे में जानेंगे। जिसके हिसाब से आप ट्रिप से लेकर शादी-ब्याह तक की प्लानिंग कर सकें।कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ने देश और दुनिया में तबाही मचानी शुरू कर दी है जिससे घूमने-फिरने के प्लान चौपट होने लगे हैं। सरकारी, प्राइवेट ऑफिसेज़ में एक बार फिर से वर्क फ्रॉम होम का ऑप्शन शुरू हो चुका है। तो फैशन में क्या इन रहने वाला है और क्या आउट हो चुका है बेशक इसे लेकर खास इंटरेस्ट नहीं होगा आपको, लेकिन फिर भी शादी-ब्याह, पार्टीज़ या किसी इवेंट में जाने का प्लान बना चुके हैं तो जानना जरूरी है लेटेस्ट और पॉपुलर फैशन ट्रेंड्स के बारे में। 

कलर ब्लॉक ट्रेंड   सॉफ्ट और बोल्ड रंगों का तालमेल कलर ब्लॉक ट्रेंड कहलाता है। जो न सिर्फ आपको स्टाइलिश बल्कि यूनिक लुक देता है। पार्टी से लेकर डे आउटिंग, शादी, इवेंट या फिर ट्रैवलिंग में भी आप आउटफिट्स में कलर ब्लॉक का ट्रेंड फॉलो कर सकती हैं। बहुत कमाल लगेंगी।

ओवरसाइज्ड आउटफिट्स  फिर चाहे वो ओवरसाइज्ड शर्ट हो या फिर बैलून स्लीव ड्रेस, इस साल ऐसे आउटफिट्स भी ट्रेंड में रहेंगे। 80 के दशक से प्रेरित ये स्टाइल आपको अलग लुक देने का काम करते हैं। बस इस तरह के आउटफिट्स कैरी करते वक्त खासतौर से ध्यान दें कि बॉटम फीटिंग का होना चाहिए वरना लुक अट्रैक्टिव लगने की जगह अजीब लगेगा।

महारानी स्टाइल  कॉर्सेट ब्रिटिश क्वीन के आउटफिट्स का जरूरी हिस्सा होता है क्योंकि इससे उनकी बॉडी शेप में नजर आती है और अगर बॉडी का शेप बिगड़ा हुआ है तो वो एम्पायर स्टाइल ड्रेस पहनती है जिससे बिगड़े हुए शेप को काफी हद तक इस ड्रेस से कवर किया जा सकता है। तो इस साल इस तरह के ड्रेसेज़ की भी धूम रहने वाली है। एम्पायर स्टाइल ड्रेस लगभग हर तरह के फिगर पर अच्छी लगती है।

पैंटसूट  पैंटसूट का स्टाइल भी इस साल पॉपुलर रहेगा क्योंकि अब इन्हें ऐसे डिज़ाइन किया जा रहा है जिसे आप सर्दियों से लेकर गर्मियों तक कंफर्टेबली कैरी कर सकती हैं। अलग-अलग कलर, पैटर्न और डिज़ाइन वाले पैंट सूट आपकी क्लासी और बॉस लेडी लुक देते हैं।

ब्रॉ टॉप  जींस, वाइड लैग पैंटस, स्कर्ट पर शॉर्ट और क्रॉप टॉप के साथ-साथ इस साल ब्रॉ टॉप भी ट्रेंड में रहने वाला है। जिन्हें आप वेकेशन से लेकर जिम, पार्टीज़ तक में खुद को स्टाइल कर सकती हैं।

लो वेस्ट बॉटम्स  क्योंकि युवतियां फिटनेस पर खासतौर से ध्यान दे रही हैं। एब्स बना रही हैं तो उसे फ्लॉन्ट करना तो बनता है। इसी वजह से लो वेस्ट बॉटम्स का ट्रेंड भी तेजी से युवतियों के बीच पॉपुलर हो रहा है जो इस साल बना रहेगा।