इस्‍लामाबाद । प्ले ब्वाय कहलाने वाले पाकिस्‍तान के आशिक मिजाज पीएम इमरान खान के एक मंत्री भी अपने हूजूर के नक्शे कदम पर चलते नजर आ रहे हैं। इमरान खान की पार्टी पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के सांसद आम‍िर लियाकत हुसैन ने तीसरी बार शादी की है। आमिर लियाकत हुसैन अभी 49 साल के हैं और उनकी नई बेगम सईदा दानिया शाह मात्र 18 साल की हैं। यह शादी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। यूजर्स दोनों की उम्र के बीच के अंतर को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। इस बीच उनकी शादी पर उनकी बेटी दुआ आमिर का रिएक्शन सामने आया है। दुआ आमिर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लोगों से कहा है कि वह उनके परिवार को लेकर उन पर कमेंट करना बंद करें। दुआ ने लिखा, 'प्लीज मेरे परिवार को लेकर मुझ पर कमेंट कर पोस्ट में मुझे मेंशन करना बंद करें, ये अकाउंट मेरे आर्ट के काम के लिए है और अगर आप इस बात की इज्जत नहीं कर सकते हैं तो आप मुझे अनफॉलो कर सकते हैं। दुआ ने अपनी स्टोरी में आगे लिखा, 'मैं अपनी निजी जिंदगी को लेकर किसी भी कमेंट या मैसेज का जवाब नहीं देने वाली।'
लियाकत हुसैन ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट करके अपनी तीसरी पत्‍नी के बारे में बताया। उन्‍होंने लिखा, 'बीती रात मैंने 18 साल की सईदा दानिया के साथ शादी कर लिया है।' उन्‍होंने बताया कि सईदा दक्षिणी पंजाब के सम्‍मानित नजीब उत तारफैन 'सादात' परिवार से हैं। लियाकत हुसैन के इस ऐलान को पूरे पाकिस्‍तान में आश्‍चर्य के साथ देखा जा रहा है। लियाकत ने कहा कि उनकी नई बेगम बहुत ही आकर्षक हैं और सादगी से रहती हैं। पाकिस्‍तानी सांसद ने लोगों से अपील की कि वे उनके लिए दुआ करें। इससे 24 घंटे पहले ही सईदा तूबा अनवर ने एक पोस्‍ट करके लियाकत हुसैन से तलाक का ऐलान किया था। उन्‍होंने बताया कि वह लियाकत से पिछले 14 महीने से अलग रह रही थीं। सईदा अनवर ने कहा कि आपसी सहमति की कोई गुंजाइश नहीं बचने के बाद मैंने कोर्ट से तलाक ले लिया है। लियाकत ने पिछले कई दिनों से दानिया के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर करके इस बात के संकेत दे दिए थे कि उनके जीवन में कोई आने वाला है।
पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तरह से ही उनके करीबी सांसद लियाकत की यह तीसरी शादी है। लियाकत टीवी पर आलिम ऑनलाइन शो होस्‍ट करते हैं। इससे पहले साल 2018 में उन्‍होंने सईदा अनवर से शादी की थी। इस खुलासे के बाद उनकी पहली पत्‍नी सैयद बुशरा इकबाल ने सोशल मीडिया में आरोप लगाया था कि लियाकत ने उन्‍हें फोन पर तलाक दे दिया था। उन्‍होंने कहा कि यह मेरे और मेरे बच्‍चों के लिए बहुत ही दर्दनाक चीज थी। लियाकत के कई और लड़कियों से नाम जुड़ चुके हैं।