ग्वालियर   एक युवक ने दोस्त की मां का अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर सालभर तक रेप किया। आरोपी पीड़ित महिला के बेटे का दोस्त है। जो वीडियो और फोटो के नाम पर महिला को ब्लैकमेल कर एक साल तक शोषण करता रहा। बदनाम करने की धमकी देकर 25 हजार रुपए भी ऐंठ लिए। महिला ने विरोध किया तो उसने मारपीट भी की। बाद में परेशान होकर महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

बहोड़ापुर के मेवाती मोहल्ला की रहने वाली 38 साल की महिला ने शिकायत की है। उसने बताया है कि 2 साल से उसके घर बेटे के दोस्त सोहेल खान पुत्र शाकिल खान का आना-जाना था। बेटे का दोस्त था, तो मैं भी उसे बेटा मानती थी। इस दौरान सोहेल ने उसके नहाते या अन्य आपत्तिजनक फोटो, वीडियो बना लिए। एक साल पहले उसने यह वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया। वीडियो वायरल करने और बदनाम करने की धमकी देकर रेप किया। महिला का कहना है कि इसके बाद जब भी उसे मौका मिलता, घर आकर संबंध बनाता। कभी वीडियो वायरल करने, तो कभी बेटे और पति की हत्या की धमकी देता था।

पति को छोड़ने के लिए धमका रहा था

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी उस पर पति को छोड़ने के लिए दबाव बना रहा था। जिसके बाद परेशान होकर उसने पति को घटना बताई। पति ने सोहेल को समझाने का प्रयास किया, तो आरोपी ने उससे गाली-गलौज कर दी। जब महिला का भाई उसे समझाने गया, तो उसके साथ भी मारपीट की। साथ ही धमकी दी कि अगर बात नहीं मानी, तो वह उसके पति और बेटे को मार देगा। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बहोड़ापुर थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार का कहना है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।