दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक सबके दिलों में बसते हैं। उन्होंने रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' से खूब नाम कमाया। उन्हें इतना प्यार मिला कि वो अपने देश तजाकिस्तान की बजाय ज्यादातर भारत में ही दिखाई देते हैं। वैसे तो सलमान खान के शो से बाहर आने के बाद अब्दु ने खूब काम किया। म्यूजिक वीडियो रिलीज करने से लेकर मुंबई में अपना रेस्त्रां तक खोला। अब एक और गुड न्यूज आ रही है कि अब्दु अपने दोस्त शिव ठाकरे के पास रोहित शेट्टी के शो यानी  खतरों के खिलाड़ी 13 के सेट पर पहुंच चुके हैं।

बिग बॉस 16 में अब्दु और शिव ठाकरे की दोस्ती और मस्ती दर्शकों को काफी पसंद आई थी। मंडली के ये दो ऐसे दोस्त हैं, जिनकी यारी शो के बाहर भी बनी हुई है। जिसका उदाहरण अब खतरों के खिलाड़ी 13 में भी देखने को मिला। खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी शो में शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक का रीयूनियन होने वाला है। वहीं, अब अब्दु सात समुंदर पार शिव के पास पहुंच भी गए हैं।

शिव ठाकरे, खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए साउथ अफ्रीका के खूबसूरत शहर केप टाउन में गए हुए हैं। जहां से उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर किए है। इनमें उन्होंने अब्दु के आने की भी अपडेट शेयर की है। शिव ठाकरे ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अब्दु के साथ एक कई वीडियो शेयर किए है। इनमें से एक वीडियो में अब्दु और शिव खूबसूरत लोकेशन के बीच एक दूसरे से गले मिलते हुए दिख रहे हैं।

शिव ठाकरे ने अपनी स्टोरी पर एक और वीडियो शेयर किया है। जिसमें शिव, अब्दु को परेशान करते हुए दिख रहे हैं, क्योंकि बिना कपड़ों के अब्दु, शिव को मारने के लिए दौड़ रहे हैं। हालांकि, पूरा मामला समझ तो नहीं आया, लेकिन वीडियो देखकर ऐसा लग रहा हैं कि शिव ने अब्दु के कपड़े चुरा लिए और इस चक्कर में अब्दु को ठंड में सिर्फ शॉर्ट्स में बाहर आना पड़ा।